Saturday, May 18

लोक सभा चुनाव को ले कर एसपी कांतेश कुमार मिश्रा ने रक्सौल बॉर्डर पर आइसीपी और मैत्री पुल का किया निरीक्षण,बैठक के साथ ही जवानों से की बात चीत!

रक्सौल।(vor desk)।लोकसभा चुनाव को लेकर जिला पुलिस अधीक्षक कांतेश कुमार मिश्रा ने रविवार को भारत नेपाल सीमा स्थित अंतरराष्ट्रीय चेक पोस्ट का जायजा लिया। उन्होंने इस दौरान मैत्री पुल, रक्सौल लैंड कस्टम , एस एस बी चेक पोस्ट , रक्सौल थाना आदि का निरीक्षण किया ।वहीं शांतिपूर्ण लोकसभा चुनाव संपन्न कराने को लेकर रक्सौल अनुमंडल मुख्यालय में पुलिस पदाधिकारियों के साथ बैठक भी की।उन्होंने बार्डर पर पेट्रोलिंग बढ़ाने और सीमा पर संदिग्ध गतिविधियों पर गहरी नजर रखने के निर्देश दिए।

बैठक में रक्सौल अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी धीरेंद्र कुमार एवं रक्सौल थानाध्यक्ष राजीव नंदन सिन्हा भी मौजूद थे।बैठक में कई महत्वपूर्ण बिंदुओं पर चर्चा के अतिरिक्त अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी रक्सौल को आवश्यक निर्देश दिए गए। वहीं एसपी ने आईसीपी।और मैत्री पुल का भी निरीक्षण किया ।सीमा के भौगोलिक क्षेत्र और अति संवेदनशील,संवेदन शील मतदान केंद्रों के बारे में जानकारी जुटाई।चेक पोस्ट पर तैनात जवानों से बातचीत की।कस्टम अधिकारियों से भी बॉर्डर के हालात और सुरक्षा के मामले में गुफ्तगू की।

चुनाव को दौरान भारत नेपाल सीमा पर किसी भी प्रकार की गड़बड़ी होने पर सख्त कार्रवाई का निर्देश दिया। साथ ही लोकसभा आम निर्वाचन 2024 को स्वच्छ, निष्पक्ष एवं भय मुक्त वातावरण में संपन्न कराने हेतु आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected , Contact VorDesk for content and images!!