Saturday, May 18

अब भी लोगों की उम्मीदें नेपाली कांग्रेस से: पूर्व मंत्री एनपी सऊद

वीरगंज।(vor desk)।नेपाली कांग्रेस पार्टी के केंद्रीय सदस्य और पूर्व विदेश मंत्री नारायण प्रकाश सऊद ने शनिवार को बीरगंज के आदर्श नगर स्थित होटल लार्ड्स दयालु में नेपाल प्रेस यूनियन परसा द्वारा आयोजित एक संवाददाता सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए कहा कि नेपाली कांग्रेस के नेतृत्व में देश में संविधान लागू किया गया और संविधान को लागू करने की जिम्मेदारी नेपाली कांग्रेस की थी। उन्होंने कहा कि नेपाली कांग्रेस के नेतृत्व में देश में दो चुनाव हो चुके हैं और नेपाली कांग्रेस हमेशा देश के लिए काम कर रही है, चाहे जीत हो या हार।
प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने कहा कि नेपाली जनता की आशा और विश्वास अभी भी नेपाली कांग्रेस पार्टी में है।उन्होंने कहा कि नेपाली कांग्रेस स्थानीय स्तर पर सबसे बड़ी पार्टी है और प्रभावी तरीके से सक्रिय है. इसी प्रकार, नेपाली कांग्रेस 5 प्रांतों में सबसे बड़ी पार्टी है और केंद्र में भी सबसे बड़ी पार्टी है, इसलिए देश की राजनीति में निर्णायक और महत्वपूर्ण कार्यों में नेपाली कांग्रेस को दरकिनार करके देश का विकास नहीं किया जा सकता है।

उन्होंने कहा कि नेपाली कांग्रेस हमेशा से देश में शुचिता और पारदर्शिता को लेकर काम करती रही है।नेपाली कांग्रेस इस नीति के तहत गृह मंत्री रवी लामिछाने पर लगे आरोपों की जांच किसी सरकारी कमेटी से नहीं बल्कि संसदीय समिति से कराने की मांग करती है।

इलम और बझांग में आज चुनाव आयोग द्वारा कराए जा रहे चुनाव के बारे में बोलते हुए उन्होंने कहा कि नेपाली कांग्रेस के उम्मीदवार की जीत होगी।

प्रेस कॉन्फ्रेंस प्रेस यूनियन परसा के अध्यक्ष विजय चौहान की अध्यक्षता में हुई, जबकि कॉन्फ्रेंस में नेपाली कांग्रेस के केंद्रीय सदस्य अजय चौरसिया, पूर्व राज्य मंत्री ओम प्रकाश शर्मा, परसा जिला अध्यक्ष जर्नादन सिंह छेत्री, उपाध्यक्ष राम नारायण कुर्मी, सचिव इम्तियाज आलम , राज्य विधानसभा सदस्य श्याम पटेल और अन्य नेता उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected , Contact VorDesk for content and images!!