Wednesday, May 8

बिहार सरकार के मंत्री नितिन नवीन ने इंडिया गठबंधन पर किया हमला,कहा-ये समाजवादी नही भ्रष्टाचारी हैं..इनके नीति नियत में है खोट!

रक्सौल।(vor desk)।बिहार सरकार के नगर विकास एवं आवास विभाग के मंत्री नितिन नवीन शुक्रवार को रक्सौल पहुंचे।उन्होंने रक्सौल में आयोजित एनडीए के विधान सभा स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन एवं क्षेत्र के व्यवसायियों के साथ बैठक में हिस्सा लिया।जिसमे उन्होंने पश्चिम चंपारण संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी डा संजय जायसवाल को आपार बहुमत से जीता कर 2024में देश की मजबूती के लिए केंद्र में मजबूत एनडीए सरकार बनाने की अपील की।ताकि विश्व पटल पर2047ने विकसित और सशक्त भारत बन सके।उन्होंने कहा कि देश प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी को लाल किले की प्राचीर पर देखना चाहता है। उन्होंने जोर दे कर कहा कि डा संजय जायसवाल सांसद बनाइए।आने वाले समय में वे बेतिया की चिंता और सेवा ‘बड़ी भूमिका’ के साथ करेंगे।

काम के आधार पर वोट मांग रहे,विपक्ष के पास वोट मांगने का कोई आधार नहीं

रक्सौल में एक प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए मंत्री नितिन नवीन ने कहा कि हम काम के आधार पर वोट मांग रहे हैं।विपक्ष के बाद वोट मांगने का कोई आधार नहीं है।उन्होंने कहा कि 2014 में जब देश में पीएम नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व की सरकार बनी, तभी से देश सही दिशा में जा रहा है। गरीबों के उत्थान और विकास के लिए केन्द्र सरकार की कई योजनाएं चल रही है, जिसका सीधा लाभ उनको मिल रहा है।उन्होंने बताया कि देश के4 करोड़ लोगों को पीएम आवास,12 करोड़ महिलाओं को इज्जत घर उपलब्ध कराया गया।करोड़ो लोगों को आयुष्मान योजना,उज्ज्वला योजना का लाभ मिला। कोरोना आपदा के समय अन्न योजना चलाया गया।उन्होंने कहा कि 2014से पहले भारत में 2जी,4जी कॉमन वेल्थ, अन्न और चारा घोटाला की चर्चा होती थी। हर होली और दीवाली पर आतंकी हमला और बड़ी अप्रिय घटना आम थी।लेकिन,आज दुनिया भी मानती है कि भारत विकास के गति से आगे बढ़ रहा है ।मोदी सरकार में एक भी सिविलियन पर हमला नही हुआ।आतंकियों को आंख उठा कर देखने की हिम्मत नही है।

मंत्री ने इंडिया गठबंधन पर साधा निशाना,कहा ये समाजवादी नही भ्रष्टाचारी

मंत्री नितिन नवीन ने इंडिया गठबंधन पर जम कर हमला करते हुए कहा कि इंडिया गठबंधन के पास कोई नेतृत्व और नीति नही है।इनका विजन पांच साल में पांच प्रधानमंत्री बनाने का है।उन्होंने कहा कि ये अपने को समाजवादी कहते हैं,लेकिन,हैं भ्रष्टाचारी।इनके नियत में भी खोट है। इन्हे गरीबों की चिंता नहीं है इन्होंने केवल परिवार के लिए धन अर्जित की है।अपने को बचाने के लिए ये सभी भ्रष्टचारी एक हुए हैं।उन्होंने कहा कि गरीबों का धन ठगने वाले लालू यादव,हेमंत सोरेन और अरविंद केजरीवाल को जेल जाना पड़ा।मोदी सरकार भ्रष्टाचार से कोई समझौता नहीं करने वाली।2024के चुनाव में एक बार फिर इन्हे सबक सिखाने का मौका आया है,वोट की चोट से उन्हे सबक सिखाना है।

गिनाए रक्सौल में विकास के काम,कहा बनेगा ओवर ब्रिज,एयरपोर्ट भी शुरू होगा

मंत्री नितिन नवीन ने पीएम मोदी को प्रधान सेवक और डा संजय जायसवाल को सेवक बताते हुए कहा की मोदी और नीतीश सरकार राज्य और क्षेत्र के विकास को समर्पित है।उन्होंने बताया कि डा संजय जाय के प्रयास से मेरे पथ निर्माण मंत्री रहते 700 करोड़ का काम हुआ।इसमें रक्सौल से छोड़ादानो नहर सड़क(31,करोड़), रक्सौल भेलाही सड़क(8करोड़),आईसीपी से बाटा चौक सड़क (14करोड़), रक्सौल बाटा चौक से लक्ष्मीपुर सड़क (13करोड़)बनी।इसके अलावा तांतिया कंस्ट्रकशन को हटा कर रक्सौल पिपरा कोठी हाइवे का निर्माण हुआ।उन्होंने कहा की सांसद के पहल से रक्सौल के गुमटी संख्या33और 33ए पर ओवर ब्रिज का डीपीआर बन गया और केंद्र से पैसा भी मिल गया है।जल्द निर्माण शुरू होगा।एयरपोर्ट और खेल मैदान भी बनेगा।उन्होंने कहा कि हमारा ट्रैक रिकोर्ड रहा है कि जो कहते हैं,करके दिखाते है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected , Contact VorDesk for content and images!!