Monday, May 20

आबकारी विभाग की टीम ने एक लाख रुपए के 96 बोतल शराब के साथ दो धंधेबाजों को पकड़ा!


रक्सौल।( vor desk )।रामगढ़वा में शराब कारोबार का जाल दिन ब दिन फैलता जा रहा है।स्थानीय पुलिस की चुप्पी पर सवाल खड़े हो रहे हैं।


इसी बीच रक्सौल आबकारी विभाग की टीम ने करीब एक लाख रुपए मूल्य के 96 बोतल शराब के साथ दो धंधेबाज को गिरफ्तार किया है।
इसकी पुष्टि करते हुए आबकारी थाना के निरीक्षक राकेश प्रकाश ने बताया कि मद्द निषेध व उत्पाद अधीक्षक अवधेश प्रकाश के निर्देश व सूचना पर रामगढ़वा के नरिरगिर चौक पर छापेमारी की गई।जिसमे रामगढ़वा बाजार निवासी 22 वर्षीय सुरज कुमार और 19 वर्षिय विक्की कुमार को 96 बोतल विदेशी शराब के साथ गिरफ्तार किया गया।बरामद शराब कुल 17.280 लिटर है। जिसका अनुमानित मुल्य एक लाख रुपए है। पूछताछ करने पर दोनो ने बताया कि उक्त शराब बेतिया से लेकर आ रहे थे।गिरफ्तार कारोबारी हीरो स्प्लेंडर बाइक पर सवार थे। छापेमारी के पहुंची टीम में विभाग के अवर निरीक्षक अनिल कुमार भी उपस्थित थे। दोनो आरोपियों को मोतिहारी स्थित न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

इधर,मिली सूचना के मुताबिक,सूरज के परिजन शराब के धंधे में पहले से ही कुख्यात रहे हैं।बता दें कि रामगढ़वा बाजार स्थित शंकर मन्दिर के पीछे अवस्थित वसंत साह के दो पुत्रों राजेश्वर प्रसाद व रमेश प्रसाद के घर मे पिछले वर्ष भी छापेमारी की गई थी।जहां 493 बोतल शराब बरामद किया गया था।जिसके बाद कांड संख्या 112/19 दर्ज किया गया था।इससे पहले 29 दिसम्बर 2016 को 27 बोतल शराब के साथ राजेश्वर प्रसाद को एसएसबी ने गिरफ्तार किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected , Contact VorDesk for content and images!!