Thursday, May 9

रक्सौल की शिप्रा ने मिस एंड मिसेज इंडिया क्वीन ऑफ हार्ट-2020 के खिताब पर कब्जा कर बढ़ाया बिहार का मान!

रक्सौल।( vor desk )। रक्सौल निवासी राजेश गुप्ता (सहारा इंडिया कर्मी )की बिटिया शिप्रा गुप्ता ने ग्रेटर नोयडा के क्राउन प्लाजा में आयोजित मिस एंड मिसेज इंडिया क्वीन ऑफ हार्ट -2020 के खिताब पर कब्जा कर बिहार का मान बढ़ाया है।उसने साबित किया है कि रक्सौल की बेटियां किसी से कम नही हैं।

गौरतलब है कि मिस एंड मिसेज इंडिया क्वीन ऑफ हार्ट -2020 के निदेशक सलोनी अग्रवाल एवं सह निदेशक अंकुर अग्रवाल द्वारा आयोजित प्रतियोगिता में रक्सौल की शिप्रा ने देश भर के शामिल प्रतिभागियों को पछाड़कर नार्थ जोन में मिस क्वीन का खिताब हासिल करने में कामयाबी हासिल की है।

इस कार्यक्रम में बॉलीवुड मॉडल , एक्ट्रेस , सिंगर ,बिग बॉस -13 की प्रतिभागी हिमांशी खुराना ने शिप्रा क्राउन पहना कर प्रमाण-पत्र दिया ।

जयपुरिया इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट से फाइनेंस एवं मार्केटिंग में एमबीए की डिग्री प्राप्त कर लखनऊ में बाइजुल कम्पनी में बतौर सीनियर मैनेजर पद पर सेवारत शिप्रा ने बताया कि स्कूल के दिनों से ही पढ़ाई -लिखाई के इतर हमेशा कुछ नया करने का जज्बा रहा है ।फलस्वरूप ऐसी प्रतियोगिता में भाग लेकर खिताब हासिल करने पर अतिशय उत्साह अनुभूति होती है । इससे कुछ और नयी उपलब्धि हासिल करने की प्रेरणा भी मिलती है।शिप्रा ने यह बताया कि नारी सशक्तिकरण के इस दौर में बेटियां सफलता का परचम लहराती हैं तो न केवल परिवार का नाम रोशन होता है बल्कि नारी सशक्तिकरण को और अधिक बल मिलता है ।
शिप्रा ने अपनी सफलता का श्रेय अपने माता-पिता एवं दादा रामनरेश प्रसाद को दिया है ।


शिप्रा का कहना है कि इन सबों के सहयोग व आशिर्वाद से उच्च शिक्षा हासिल करने के साथ अन्य गतिविधियों में सक्रिय रूप से भाग लेने का हौसला मिला।उनके उत्साहवर्धन के कारण इस खिताब को प्राप्त करने में कामयाबी मिली है । शिप्रा की इस कामयाबी पर शहर में बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है।
शिप्रा का कहना है कि यह शुरुवात है।आगे नई उड़ान का सपना है।

बधाई देने वालों में रक्सौल विधायक प्रमोद कुमार सिन्हा , सम्भावना संस्था के अध्यक्ष भरत प्रसाद गुप्त,सह अध्यक्ष शिव पूजन प्रसाद,भाजयुमो के प्रदेश मंत्री जीतेन्द्र कुमार , पूर्व प्रखंड प्रमुख पप्पू गुप्ता ,नगर परिषद की पूर्व सभापति रेणु देवी,दिनेश धानोठिया, दीपक कुमार गोल्डेन ,आलोक श्रीवास्तव , भैरव गुप्ता , नारायण प्रसाद निराला एवं भारत विकास परिषद के रजनीश प्रियदर्शी आदि ने बधाई दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected , Contact VorDesk for content and images!!