Sunday, April 28

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने चलाया ऑन लाइन सदस्यता अभियान, विद्यार्थियों में सदस्यता लेने की होड़!

रक्सौल।( vor desk )।अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद रक्सौल इकाई द्वारा केसीटीसी महाविद्यालय में जोर-शोर से ऑनलाइन सदस्यता अभियान चलाया गया ।

नगर मंत्री अंकित कुमार के नेतृत्व में आयोजित ऑनलाइन सदस्यता अभियान में संगठन पदाधिकारियों का उत्साह रहा।

महाविद्यालय के छात्र छात्राओं ने भी संगठन पदाधिकारियों व संगठन के कार्य से संतुष्ट होकर सदस्यता ली और अभियान में परिषद अधिकारियों ने आज लगभग 100 से भी अधिक छात्र छात्राओं को की सदस्यता ग्रहण कराई ।इस दौरान संगठन के उद्देश्य से भी छात्र छात्राओं को अवगत कराया गया ।

इस क्रम में छात्र-छात्राओं को संबोधित करते हुए नगर मंत्री अंकित कुमार ने कहा कि संगठन सदैव छात्र- छात्राओं के हक हित में काम करता रहा है। महाविद्यालय के विकास व छात्र छात्राओं की समस्याओं के समाधान में संगठन में अग्रणीय भूमिका निभाई है ।

उन्होंने छात्र-छात्राओं से संगठन को और अधिक मजबूत बनाने का आग्रह भी किया ।छात्र संघ उपाध्यक्ष चांदनी कुमारी ने कहा कि अभाविप ही एक मात्र ऐसा संगठन है जो पूरे साल भर छात्र छात्राओं के लिए महाविद्यालय में काम करती हैं।

उन्होंने छात्राओं से अपील किया कि अपने अधिकार व सम्मान की रक्षा के लिए अधिक से अधिक संख्या में परिषद की सदस्यता ग्रहण करें। इस मौके पर, अंकित कुमार नीरज पासवान , भूषण कुमार अभिषेख कुमार , चाँदनी कुमारी रेहान आलम अफरोज आलम कोहली राज , रंजन यादव,सहित अन्य छात्र छाताओ उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected , Contact VorDesk for content and images!!