Tuesday, May 14

रेलवे पार्क में स्वामी विवेकानंद की प्रतिमा लगाने के लिए भारत विकास परिषद ने सौंपा डीआरएम को ज्ञापन!


रक्सौल ।( vor desk )। रक्सौल रेलवे स्टेशन के निरीक्षण के क्रम में रक्सौल पहुँचे पूर्व मध्य रेलवे समस्तीपुर मंडल के मंडल रेल प्रबंधक अशोक माहेश्वरी से भारत विकास परिषद, रक्सौल का चार सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल ने मुुुलाकात की तथा रेलवे पार्क में स्वामी विवेकानंद की प्रतिमा लगाने की अनुमति प्रदान करने के लिए ज्ञापन-पत्र सौंपा।

डीआरएम ने स्टेशन परिसर का निरीक्षण करते हुए रेलवे पार्क का भी सूक्ष्म निरीक्षण किया तथा पार्क को हरा-भरा एवं सुसज्जित देख हर्ष प्रकट किया।

परिषद के चार सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल में शामिल अध्यक्ष डॉ. राजेन्द्र प्रसाद सिंह ,सचिव उमेश सिकारिया , संगठन सचिव नीतेश कुमार सिंह एवं मीडिया प्रभारी रजनीश प्रियदर्शी ने पार्क में स्वामी विवेकानंद की प्रतिमा लगाने की अनुमति के साथ ही पार्क में जल जमाव तथा जल निकासी की समस्या के निराकरण तथा तथा पार्क एरिया में किनारे -किनारे 3 से 4 फीट फुटपाथ बनाने एवं पर्याप्त लाइटिंग की व्यवस्था सुनिश्चित करवाने पर डीआरएम का घ्यान आकृष्ट किया।

इस बावत उन्होंने पार्क में जल जमाव , जल निकासी एवं लाइटिंग के लिए संबंधित पदाधिकारियों को दिशा निर्देश दिया।

स्वामी विवेकानंद की
प्रतिमा पार्क में स्थापित करने की अनुमति के लिए डीआरएम ने अपने वरीय पदाधिकारी से इस बावत चर्चा का आश्वासन दिया तथा अन्य विभागीय औपचारिकता के लिए समस्तीपुर मंडल में परिषद के प्रतिनिधिमंडल को आने को कहा। इस मौके पर स्टेशन अधीक्षक अनिल कुमार सिंह आइओडब्लयु तपस राय , टीसीआई वरूण सिंह , आरपीएफ इंस्पेक्टर राजकुमार गुप्ता समेत कई रेलकर्मी उपस्थित थे। इसकी जानकारी परिषद के मीडिया प्रभारी रजनीश प्रियदर्शी ने दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected , Contact VorDesk for content and images!!