Monday, October 28

दिल्ली से लौटे किशोर की गोली मार हत्या,विरोध में आक्रोशपूर्ण प्रदर्शन-नारेबाजी!

रक्सौल।( vor desk )।अनुमण्डल के छौड़ादानो थाना क्षेत्र के श्रीपुर बेलवा डीह गांव में बुधवार को घर से बुलाकर अपराधियों ने 17 वर्षीय एक किशोर की गोली मार हत्या कर दी। घटना शाम लगभग चार बजे की बताई जा रही है।मृत युवक हाल ही में प्रदेश से घर लौट कर आया था।इस आपराधिक घटना से क्षेत्र में सनसनी है।घटना के बाद जम कर विरोध प्रदर्शन हुआ है।

बताया गया है कि मृतक की पहचान राजा बाबू पिता अमरजीत कुशवाहा के रूप में हुई है। घटना के बाद ग्रामीणों ने छौड़ादानो-मोतिहारी मुख्य मार्ग पर आगजनी कर सड़क जाम कर दिया और 10 लाख रुपए मुआवजे की मांग कर रहे थे। मृतक का बड़ा भाई मंजय कुमार ने बताया कि वह घर पर था तभी कुछ लोग राजा बाबू को बुलाने आए। जिसमे गांव का ही एक युवक पवन पांडे उसके घर के अंदर गया और उसके भाई से हाल चाल पूछ उसको अपने साथ गांव के ही शिवचंद्र पांडे के दलान में बुलाकर ले गया।


बाहर कितने लोग थे वो नही देख सका। कुछ देर बाद गोली चलने की आवाज सुनाई दी तो ग्रामीण घटनास्थल की ओर गए। तब तक अपराधी घटना को अंजाम देकर भाग निकले थे। मृतक को सिर में गोली मारी गई है। घटनास्थल से एक स्प्राइट का बोतल बरामद हुआ है। मौके पर डीएसपी संजय झा, पुलिस इंस्पेक्टर नित्यानंद चैहान, छौड़ादानो थानाध्यक्ष प्रभाकर पाठक, जितना एवं दरपा पुलिस ने लोगों को समझाबुझाकर जाम को समाप्त करवाया और शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मोतिहारी भेज दिया। बता दें कि मृतक राजा चार भाइयों में सबसे छोटा था जो पिछले एक साल से दिल्ली में अपने भाइयों के पास रहता था। लॉकडाउन के दौरान वह पिछले महीने दिल्ली से आया था। उमवि बेला में 14 दिन कोरेन्टीन रहने के बाद 10 दिनों से अपने घर पर था। परिजनों ने बताया कि पवन उसे हमेशा किसी बात को लेकर धमकी दिया करता था। वही पवन पांडे को महुआवा पुलिस ने आर्म्स एक्ट मामले में जेल भेजा था। जो कुछ माह पहले ही जेल से छूटकर आया था। इधर घटना के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। राजा की मां शिवदुलारी देवी बदहवास स्थिति में पड़ी हुई थी।

बताते चले कि कुछ दिनों पहले एक युवक विकास कुमार को भी गोली मार दी गई थी।जिसकी इलाज के क्रम में पटना में विगत दिनों मौत हो गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected , Contact VorDesk for content and images!!