Friday, October 25

सड़क दुर्घटना में बाल बाल बचे डीसीएलआर मनीष कुमार, सरकारी वाहन में ट्रैक्टर ने मारी ठोकड,पुलिस ने शुरू की कार्रवाई!

लॉक डाउन में बिना नम्बर व लाइसेंस के चल रहा था ट्रैक्टर,पुलिस ने शुरू की जांच व कार्रवाई

रक्सौल।(vor desk)।रक्सौल के डीसीएलआर मनीष कुमार सड़क दुर्घटना में बाल बाल बच गए।तीव्र गति से आ रहे एक ट्रैक्टर ने उनके वाहन में जोरदार ठोकड मार दी।ड्राइवर की सूझ बूझ से हादसा टल गया,वरना,वाहन के परखच्चे उड़ जाते।इस दुर्घटना में उन्हें काफी चोट आई है।वाहन भी क्षतिग्रस्त हुआ है।घटना गुरुवार की सुबह तब घटित हुई,जब वे नेपाल से वतन लौटने वाले भारतीय नागरिको के लिए जारी ‘ वन्दे भारत मिशन ‘के मामले की मॉनिटरिंग के लिए रक्सौल इंटिग्रेटेड चेक पोस्ट जा रहे थे।इसी क्रम में आइसीपी बाइपास रोड में घटना घटी।ट्रैक्टर हवाई अड्डा से बाइपास रोड पर तेजी से चढ़ते हुए ठोकड मार दी।

घटना के बाद उन्हें रक्सौल प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में डॉ राजीव रंजन व अमित जायसवाल ने उनका उपचार किया ।

पीएचसी के प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ शरत चन्द्र शर्मा ने बताया कि वे खतरे से बाहर हैं।लेकिन,उनको काफी चोट आई है।उपचार के बाद वे आवास लौट गए हैं।

बताया गया कि जिस ट्रैक्टर ने ठोकड मारी ,उसे एक युवक चला रहा था।बताया गया कि उसके पास लाइसेंस भी नही था।

उसकी पहचान रक्सौल प्रखंड के सिसवा निवासी मंटू पटेल के रूप में की गई है। वह बिना लाइसेंस व बिना नम्बर के एक आयशर ट्रैक्टर पर मिट्टी लाद कर अपनी धुन में जा रहा था ,जो, डीसीएलआर के वाहन से टकरा गया।

डीसीएलआर श्री कुमार के मुताबिक,उन्हें दाहिने हाथ मे काफी चोट आई है।उनकी घड़ी भी फुट गई।

बताया गया कि उनके वाहन की गति ज्यादा तेज नही थी।वहीं, ड्राइवर ने सूझ बूझ से काम लेते हुए हादसे को टाल दिया। वावजूद,उनका सरकारी वाहन संख्या बीआर 05 पी 6292 क्षतिग्रस्त हुई।हालांकि,ड्राइवर भी सुरक्षित है।

इधर,सूचना मिलने के बाद हरैया ओपी पुलिस ने घटनास्थल पर पहुँच कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।पुलिस ने ट्रैक्टर को अपने कब्जे में ले लिया है।वहीं, ट्रैक्टर चालक को अपने हिरासत में ले कर आवश्यक करवाई शुरू कर दी है। थाना प्रभारी ध्रुवनारायण सिंह ने बताया कि डीसीएलआर के आवेदन के आधार पर कार्रवाई की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected , Contact VorDesk for content and images!!