Sunday, September 22

पुलिस वाले केवल डंडे हीं नही चलाते,समय पर जरूरतमंदों की मदद भी करते हैं!

रक्सौल।( vor desk )।कोरोना वायरस के कारण सरकार द्वारा जारी लॉक डाउन में लोगों के बीच पुलिस भी जरूरतमंदों की सेवा करने में पीछे नही हैं।रक्सौल प्रखण्ड के पलनवा व भेलाही पुलिस ने विभिन्न क्षेत्रों में आवश्यक सामग्रियों को लोगों के बीच वितरण किया। मिली जानकारी के मुताबिक, पलनवा थानाध्यक्ष संजीव कुमार सिंह ने बताया कि हमारी सोंच लोगों के बीच कम्युनिटी में पुलिस के प्रति विश्वास जगाना है।इसके अंतर्गत शुक्रवार को रामगढ़वा के पलनवा थाना क्षेत्र के जैतापुर पंचायत के सुखी सेमरा महादलित बस्ती में महादलित परिवारों के बीच खाधान्न व स्वच्छता के लिए डिटवल साबुन का वितरण किया गया। इन्होंने बताया कि इस महामारी से डरने की जरूरत नहीं है बल्कि स्तरख रहने की जरूरत है।इन्होंने सभी लोगों से कहा कि सबसे ज्यादा जरूरी है कि एक मीटर की दूरी बना कर रहे आगर कोई व्यक्ति दूसरे देशों से या अन्य राज्यों से आ रहा है उसको तुरंत चेकअप करा लेना चाहिए।

इधर,भेलाही थाना प्रभारी संतोष कुमार के द्वारा भी जरूरतमंदों व असहाय लोगों के बीच चावल ,दाल, आलू, प्याज, नमक ,का वितरण किया गया।इस अभियान में जमादार सुनील कुमार सिंह जदयू जिला के जिला युवा महासचिव इंद्रजीत पटेल, समाजसेवी विकास पटेल एवं अन्य पुलिस कर्मी भी मौजूद थे।

इन्होंने कहा कि ज्यादा जरूरत पर ही घर से निकलें नहीं तो घर पर ही रहे लॉक डाउन का पालन करें।इन्होंने तमाम सामाजिक लोगों से आपदा की इस घड़ी में आगे आने का आह्वान किया है व कहा कि थाना क्षेत्र के जरूरत मंद लोगों के लिए इस आपदा की घड़ी में वे हरसंभव मदद के लिए तैयार हैं। मौके पर एस आई कृष्ण यादव ,सैफ जवान पुलिस बल समाजीक कार्यकर्ता रामप्रकाश रौशन इत्यादि लोग मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected , Contact VorDesk for content and images!!