Sunday, September 22

सांसद डा. संजय जायसवाल को भाजपा कार्यकर्ताओं ने लड्डू से तौला:चौका लगाने के बाद पहली बार पहुंचे रक्सौल,कहा-शीघ्र बनेगा ओवरब्रिज

रक्सौल।(vor desk)।
लोकसभा चुनाव में लगातार चौथी बार बड़ी जीत हासिल करने के बाद पश्चिम चंपारण के नव निर्वाचित सांसद डॉक्टर संजय जायसवाल पहली बार रक्सौल पहुंचे।संसदीय क्षेत्र के कुल6विधान सभा में सबसे ज्यादा यानी1लाख से ज्यादा की लीड रक्सौल विधान सभा क्षेत्र में ही मिली है।लिहाजा कार्यकर्ताओं में सांसद के स्वागत की बेसब्री थी,तो, डा जायसवाल भी यहां हुए स्वागत से अभिभूत दिखे।रक्सौल भाजपा नगर कमेटी के सदस्यों ने न केवल स्वागत किया,बल्कि, सांसद डॉक्टर संजय जायसवाल को भाजपा कार्यकर्ताओं ने लड्डू से तौल दिया।

रक्सौल पहुंचने पर नव निर्वाचित सांसद डॉक्टर संजय जायसवाल को भाजपा कार्यकर्ता व विभिन्न संगठन के सदस्यों ने पुष्प गुच्छ और अंग कपड़े व मेमेंटो देकर सम्मानित किया। सांसद ने अपनी इस जीत को जनता की जीत बताया।

लंबित कार्य प्राथमिकता के आधार पर होगा पूरा

सांसद डॉक्टर संजय जायसवाल ने चौथी बार सांसद बनाने और नरेंद्र मोदी जी को तीसरी बार प्रधान मंत्री बनाने के लिए आभार प्रकट करते हुए कहा कि हमारी जिम्मेवारी बढ़ गई है।देश को मजबूत बनाना है।आगे ले जाना है। एनडीए सरकार अपने मिशन में जुट गई है। उन्होंने कहा कि क्षेत्र के विकास के लिए जो भी जरूरी होगा,सब काम होगा।उन्होंने कहा कि तीन माह में रक्सौल एयरपोर्ट के जमीन अधिग्रहण का कार्य हो जायेगा।जल्द ही रक्सौल हल्दिया एक्सप्रेस वे का काम भी शुरू होगा। रक्सौल में अमृत भारत योजना के तहत विश्व स्तरीय रेलवे स्टेशन बनेगा।जल्द ही रक्सौल के दोनो ओवर ब्रिज का काम शुरू होगा।उम्मीद है कि इसी साल यह काम होगा।उन्होंने कहा कि सड़क, पुल, पुलिया सहित अन्य लंबित कार्य प्राथमिकता के आधार पर पूरा होगा। वहीं, उन्होंने कहा कि रक्सौल रेलवे स्टेशन विश्व स्तरीय स्टेशन बनेगा। साथ ही बाकी बचे काम को भी जल्द से जल्द पूरा करने का काम किया जाएगा।उन्होंने क्षेत्र की जनता को धन्यवाद देते हुए कहा कि इंडिया गठबंधन द्वारा आरक्षण और संविधान खत्म करने के अफवाह और मेरे खिलाफ काम न करने झूठा आरोप लगाने का जबाब मुझे जीताने के साथ ही एन डी ए की सरकार बना कर कर दिया।उन्होंने दावा किया कि रक्सौल में मेन रोड हो,एयरपोर्ट हो,रेल का काम हो या बाईपास का सब मेरे कार्यकाल का काम है।ओवरब्रिज और एयरपोर्ट की जमीन अधिग्रहण के मामले में महा गठबंधन सरकार पर ठीकरा फोड़ते हुए कहा कि काम नहीं करने का ठीकरा तेजस्वी पर फूटना चाहिए,लेकिन,सवाल मुझसे पूछा जाता है।उन्होंने कहा कि रक्सौल नगर में नाला सफाई और रोड बनाने का काम नगर परिषद का है। मै चालीस बार सांसद बन जाऊंगा तो भी यह काम नही कर सकता।यह काम नगर परिषद को ही करना होगा।उन्होंने कहा कि मुझे इस बात की खुशी है कि यहां की जनता मुझ पर भरोसा करती है और अपेक्षा रखती है।लेकिन, मैं अपने दायित्व से पीछे नहीं हटने वाला हूं। रक्सौल के विकास के लिए जो भी जरूरी होगा ,करूंगा।

इस मौके पर सांसद ने विधानसभा क्षेत्र के सभी कार्यकर्ताओं को माला पहनाकर सम्मानित किया।विधायक प्रमोद कुमार सिन्हा ने अपार बहुमत से जीत दिलाने के लिये रक्सौल की जनता का आभार प्रकट किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता नगर अध्यक्ष कन्हैया सरार्फ व संचालन प्रेमचंद कुशवाहा ने की।

संजय जायसवाल को बीजेपी कार्यकर्ताओं ने लड्डू से तौला

डा संजय को भाजपा नगर कमेटी के कार्यकर्ताओं ने शहर के मारवाड़ी पंचायती मंदिर में आयोजित अभिनंदन सह स्वागत समारोह में भाजपा कार्यकर्ताओं ने लड्डू से तौला।


इस अवसर पर पूर्व मंत्री श्याम बिहारी प्रसाद, पूर्व सभापति ओम प्रकाश गुप्ता ,भरत प्रसाद गुप्त,शिव पूजन प्रसाद,पन्नालाल प्रसाद,भाजपा नेता ई. जितेंद्र कुमार, गुड्डू सिंह, मनोज शर्मा,मनीष दुबे, गणेश धनौटीया, राकेश जायसवाल, अजय पटेल,राकेश कुशवाहा, नितेश पटेल, मृत्युंजय सिंह, दिलीप कुशवाहा,राजकिशोर ठाकुर, सुरेश साह,जय कुमार अजेय, प्रो हजारी प्रसाद गुप्ता,नारायण प्रसाद,द्वारिका सर्राफ,दिनेश गुप्ता,आलोक श्रीवास्तव,रजनीश प्रियदर्शी,राजू गुप्ता,शंभू चौरसिया,राज कुमार गुप्ता,विधायक प्रतिनिधि लालबाबू सिंह ,अरविंद सिंह, मीतू गुप्ता,रवि गुप्ता ,राजकिशोर राय,पिंटू गिरी,राम शर्मा महिला मोर्चा की सीमा गुप्ता सहित कई एन डी ए नेता व कार्यकर्ता मौजूद रहे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected , Contact VorDesk for content and images!!