Sunday, September 22

रक्सौल के विशेष राज ने जे ई ई एडवांस परिक्षा में मारी बाजी,मिल रही बधाई

रक्सौल।(vor desk)।शहर के छात्र विशेष राज ने जे ई ई एडवांस परिक्षा में सफलता पा कर परिवार विद्यालय तथा शहर का नाम रौशन किया है। उसने इस परीक्षा में ओ बी सी रैंक में 5221वा रैंक प्राप्त किया है । उसकी सफलता पर परिवार तथा परिजनों में हर्ष का माहौल है । विशेष राज ने बताया की उसकी प्रारंभिक शिक्षा शहर के SAV विद्यालय में हुई थी जहां उसे शिक्षकों का सही मार्गदर्शन प्राप्त हुआ ,इस कारण उसने ये मुकाम हासिल किया। जिसका पूरा श्रेय उसने SAV विद्यालय को दिया। उसने बताया की दसवीं बोर्ड करने के बाद बिहार बोर्ड से प्लस टू की शिक्षा प्राप्त की , प्लस टू करने के बाद उसने पटना स्तिथ एक कोचिंग संस्थान से आगे की परीक्षा सम्बन्धित तैयारी की थी ।
विशेष राज नागा रोड निवासी सुनील कुमार भगत का पुत्र है जो निम्न वर्गीय परिवार से आते है ,और छोटा सा व्यवसाय करते है।
विशेष राज की सफलता पर SAV विद्यालय के प्राचार्य साइमन रेक्स तथा प्रबंधक अरविंद कुमार सिंह ने शुभकामना देते हुए उसके उज्ज्वल भविष्य की कामना की
विद्यालय के अन्य शिक्षक विक्टर डेका,मनदीप गुप्ता ,इंद्र सर्राफ, विकास सिंह ,विपिन तिवारी, केशव सिंह, कृष्णा कुमार ,रामभरोष कुमार,नसीम अख्तर ,अतुल सर्राफ ,नेहा कुमारी, काम्या कुमारी ,साक्षी कुमारी ,एवं अन्य शिक्षको का कहना है की विशेष प्रारंभ से ही मेधावी तथा अनुशासित छात्र रहा है । विद्यालय में उसकी अनुपस्थिति नगण्य रही जो उसकी सफलता का मूल कारण है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected , Contact VorDesk for content and images!!