Sunday, September 22

केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय और डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने किया रक्सौल में रोड शो ,गूंजा- ‘जो राम को लाएं हैं.. हम उनको लायेंगे’!

रक्सौल के मेन रोड में सूर्य मंदिर के पास जेसीबी से की गई पुष्प वर्षा,भारत माता की जय के लगे नारे

-एनडीए प्रत्याशी डॉ संजय जयसवाल के पक्ष में वोट देने की लोगो से की अपील

रक्सौल।(vor desk)। भारत सरकार के गृह राज्य मंत्री नित्यानन्द राय और बिहार के डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने मंगलवार को रक्सौल पहुच एनडीए प्रत्यासी डॉ संजय जायसवाल के पक्ष में रोड शो किया और उन्हें भारी मतों से विजयी बनाने की अपील की। ‘जो राम को लाएं हैं…हम उनको लायेंगे..दुनियां में फिर से हम भगवा लहराएंगे!जैसे गीत और नारों के बिच रक्सौल नगर में हुए रोड शो के दौरान बड़ी संख्या में भाजपा नेता और कार्यकर्ताओं की उपस्थिति रही।
कार्यक्रम को सम्बोधित को करते हूए केंद्रीय गृह राज्य मंत्री गृह राज्य मंत्री नित्यानंद ने कहा कि यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नाम, काम और जय श्रीराम पर वोट मांगने आए है। संजय जायसवाल पीएम मोदी के सच्चे सिपाही हैं और इनकी जीत पीएम मोदी की जीत होगी।पीएम का लक्ष्य देश में 400 का आंकड़ा पार करना है। यह तभी संभव है, जब संजय जायसवाल की जीत होगी। उन्होंने कहा कि लोकसभा क्षेत्र में जो काम किया है, वह एक मिशाल है। इनकी जीत में ही इस क्षेत्र का कल्याण संभव है।

उन्होंने कहा कि देश की जनता को वह दिन याद होगा। जब देश किस विकट स्थिति से गुजर रहा था। उस स्थिति पर मोदी के कुशल नेतृत्व कि वजह से विजय पाया जा सका है। पीएम मोदी ने देश का मान और सम्मान पूरे संसार में फैलाया है। आज भारत विश्व गुरु बन रहा है और अब विश्व की निगाहे भारत की तरफ टिकी हुई है। उन्होंने तेजस्वी यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि इनके द्वारा लोगों में भ्रम फैला कर गुमराह किया जा रहा है।नित्यानंद राय ने अपील किया कि जाती धर्म से ऊपर उठकर भाजपा और एनडीए प्रत्याशियों को जिताएं। कहीं भ्रम में रहने की जरूरत नहीं है। देश में नरेंद्र मोदी की जबरदस्त लहर चल रही है।


वहीं,डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने कहा कि डब्बल इंजन की सरकार चलेगी और राज्य ही नही पूरे देश में विकास की नई इबारत लिखी जाएगी। ये जो अपराधी हैं,बालू माफिया हैं,शराब माफिया हैं,जमीन माफिया हैं,यदि इन्हे नेस्तनाबूद करना है, तब भाजपा का कमल खिलाना पड़ेगा।तभी अपराध और अपराधी का खात्मा होगा।अमन चैन और विकास संभव होगा।उन्होंने कहा कि देश में तीसरी बार नरेंद्र मोदी को पीएम बनाने के लिए 25मई को तीन नंबर बटन दबाइए और कमल का फूल खिलाइए।इस बार देश में मजबूत सरकार बनाइए।


मंगलवार की शाम रक्सौल सोना टॉकिज कार्यक्रम स्थल पर पहुचने पर डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी व गृहराज्य मंत्री नित्यानन्द राय का कार्यकर्ताओ ने भब्य स्वागत किया ।वही शहरवासियों ने उनके स्वागत के लिये पुष्प वर्षा की ।मौके पर प्रशासन द्वारा सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए थे।

लोग इतना उत्साहित थे कि लोगो ने बुलडोजर पर चढ़ कर फूल बरसाया व मोदी -मोदी व भारत माता की जय हो, तथा जय श्री राम का नारा लगाया।

कार्यक्रम का संचालन भाजपा मुख्यालय सह प्रभारी इंजीनियर जितेंद्र कुमार ने की ।मौके पर निवर्तमान सांसद सह भाजपा प्रत्याशी डॉ संजय जायसवाल,बिधायक प्रमोद कुमार सिन्हा ,पूर्व मंत्री श्याम बिहारी प्रसाद,पूर्व विधायक प्रकाश राय,भाजपा मुख्यालय सह प्रभारी इंजीनियर जितेंद कुमार ,भाजपा जिलाध्यक्ष अशोक पांडे,भाजपा नेता राकेश जायसवाल, जदयू नेता कपिलदेव प्रसाद उर्फ भुवन पटेल,दिनेश प्रसाद,पूर्व वार्ड पार्षद सुरेश साह ,भाजपा के संगठन जिला रक्सौल के पूर्व जिलाध्यक्ष प्रमोद शंकर सिंह ,भाजपा नगर अध्यक्ष कन्हैया सर्राफ, रक्सौल प्रखंड के उप प्रमुख शंभू दास ,भाजपा नेता शिव पूजन प्रसाद,राज किशोर ठाकुर,राकेश कुशवाहा, अजय पटेल(पूर्व मुखिया),राज कुमार गुप्ता,रमेश गुप्ता,राजू गुप्ता,राजकिशोर राय उर्फ भगत जी,भैरव प्रसाद,गुड्डू सिंह,मनीष दुबे,दिनेश धनोठिया, पिंटू गिरी,प्रेम कुशवाहा,मंटू गुप्ता,अरविंद सिंह,बप्पी साह,,सन्नी पटेल,रामविनय सिंह,सुरेश बाबा,वार्ड पार्षद रवि गुप्ता, मदन पटेल,कमलेश कुमार,मृत्युंजय सिंह,प्रशांत सूर्यवंशी,अभिषेक वर्णवाल,निपु गुप्ता,मंटू गुप्ता,राम शर्मा,सुशील कुमार,चंपा देवी,ज्योति राज,सीमा गुप्ता,सहित कई लोग शामिल थे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected , Contact VorDesk for content and images!!