Sunday, September 22

तमिलनाडु से कमा कर लौटे मजदूर की चाकू से गोद कर हत्या!


*घटना भैंसड़ा पावर हाउस आसपास की है ।
*पुलिस कर रही है मामले की जांच पड़ताल
*शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु मोतिहारी भेजा गया
रामगढ़वा।( vor desk )। रामगढ़वा थाना क्षेत्र के बेला भैंसड़ा चौक के समीप अपराधियो ने चाकू से गोद कर तमिलनाडु से कमा कर लौट रहे एक मजदूर की हत्या कर दी ।घटना घटना गुरुवार की देर रात्रि करीब 12 बजे बाद की है। वही घटना की सूचना किसी यात्री बस चालक द्वारा शुक्रवार की सुबह रामगढ़वा थाना में दी गयी ,जहां पुलिस ने सूचना मिलते ही भैंसड़ा पावर हाउस चौक के पास एनएच 28 पर पहुंच कर शव को कब्जे में लिया ।पुलिस खून से लथपथ शव को थाने पर ले आयी तथा मृतक के पॉकेट की जांच की गई तो मृतक के पॉकेट से आधार कार्ड निकला जिसके बाद उसकी पहचान दिनेश राम पिता झूलन राम ग्राम बेलईठ थाना
सुगौली के रूप में पहचान की गई है ।

घटना की पुष्टि करते हुए प्रभारी थानाध्यक्ष नारायण मंडल ने करते हुए बताया कि मृतक के शरीर पर चाकू से कई जगह गोद दिया गया है ।मृतक के पिता झूलन राम ने थाने में बताया कि मृतक दिनेश राम तमिलनाडु में मजदूरी करता था वह छठ को लेकर वापस लौटा है ।

तमिलनाडु से कमा कर लौटने के बाद वह घर नही जाकर अपने रामगढ़वा आमोदेई गाँव स्थित ससुराल जा रहा था ।वही मृतक के ससुर शिव राम ने बताया कि गुरुवार की रात्रि आठ बजे तक मोबाइल पर उसके बेटी से बात हुई थी और बताया कि आज हम रात तक आमोदेई मे पहुंचेंगे । लेकिन शुक्रवार की सुबह जब चौकीदार ने सूचना दी तो हमलोग थाना में आये तो शव की पहचान किये ।वही पुलिस बताया कि मृतक के पास से आधार कार्ड के अलावे कोई भी समान बरामद नही हुआ है ।जिसके बाद ऐसा लगता है कि कोई अपराधी उसकी हत्या कर समान व पैसा छीन कर फरार हो गया है ।वही पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम हेतु मोतिहारी भेज दिया है ।और घटना की पड़ताल की जा रही है ।वही दिनेश की मौत पर पत्नी का रो रोकर बुरा हाल है ।(रिपोर्ट:शेख मेराज )

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected , Contact VorDesk for content and images!!