Monday, October 7

शहर के डंकन रोड और कौड़िहार चौक एरिया में चलाया गया अतिक्रमण हटाओ अभियान!

रक्सौल।( vor desk)।रक्सौल के मुख्य पथ के निर्माण को शिघ्र व निर्विध्न रूप से पूर्ण कराने और त्योहार को देखते हुए शहर को जाम से मुक्ति दिलाने के दृष्टिकोण से नगर परिषद प्रशासन द्वारा शुक्रवार को अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया गया।

इस क्रम में शहर के कौड़ीहार चौक और डंकन अस्पताल चौक को अतिक्रमण मुक्त कराया गया।

डीसीएलआर सह नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी रामदुलार राम के नेतृत्व में हरैया पुलिस के सहयोग से सड़क का अतिक्रमण कर रखे गए वाले दुकानो-गुमटियों को हटाया गया।वही दुकानदारों व होटल संचालकों द्वारा दूकान के आगे लगाए गए कर्कट और तंबू को हटाते हुए कार्रवाई की चेतावनी दी गई।

डंकन प्रशासन को एम्बुलेंस वाहनों को अपने कम्पाउण्ड में लगवाने और नंबरिग सिस्टम लागू करने का निर्देश दिया गया। ताकि सड़क पर एम्बुलेंस लगाने से सड़क का अतिक्रमण नही हो।

इस बाबत कार्यपालक पदाधिकारी रामदुलार राम ने बताया कि कौड़ीहार चौक से स्टेशन तक के सड़क को मोटरेबल बनाने और डंकन रोड में सड़क के किनारे बने गढ्ढे को बराबर करने के लिए निर्माण कंपनी को मिट्टी डालने का निर्देश दिया गया है।

इस अवसर पर हरैया थाना के एएसआई राजीव कुमार नगर परिषद के सफाई जमादार रामनरेश कुशवाहा, लालबाबू प्रसाद,संजय पासवान सहित अन्य उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected , Contact VorDesk for content and images!!