Monday, October 7

रामगढ़वा में पूर्व वार्ड सदस्य सह चिकेन व्यवसायी की गोली मार कर हत्या


घटना पिपरपाती चौक शिव मंदिर चौक के समीप घटी
रामगढ़वा।(vor desk )।रामगढ़वा थाना क्षेत्र के पिपरपाती चौक स्थित शिव मंदिर के समीप अज्ञात अपराधियों ने सिहासनी पंचायत के वार्ड नम्बर 1 के पूर्व सदस्य बुनिलाल साह की अज्ञात अपराधियो ने गोली मारकर हत्या कर दी ।हत्या की घटना सोमवार की सुबह 6 बजे की है ।

मृतक पूर्व वार्ड सदस्य बुनिलाल साह पिपरपाती निवासी स्वर्गीय शंकर साह का पुत्र बताया जाता है ।घटना के बाबत परिजनों ने बताया कि बुनिलाल साह सोमवार की सुबह अपने बाइक से मुकदमे की तारीख पर जाने के लिए पिपरपाती चौक स्थित एक पान दुकान पर आए और पान का ऑर्डर देकर किसी से मोबाइल पर बात करने लगे इसी बीच बाइक पर तीन अपराधी आये और पान की दुकान पर मोबाइल से बात कर रहे बुनिलाल साह को गोली मार कर पिपरपाती पुल होते मझौलिया थाना क्षेत्र के गढ़वा भोगाडी की ओर भाग गए ।

वही चौक पर गोलीबारी की घटना की खबर सुनते ही लोगो की भीड़ एकत्रित हो गयी ।लोगो ने इसकी सूचना रामगढ़वा पुलिस को दी ,जहाँ थानाध्यक्ष संतोष शर्मा सदल बल पहुंच कर घटना की छानबीन की व लोगो से आवश्यक पूछताछ की ,और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु मोतिहारी भेज दिया ।

मृत पूर्व वार्ड सदस्य अभी फिलहाल पिपरपाती चौक पर मुर्गा का व्यवसाय करता था ।वही घटना के बाद पिपरपाती चौक पर सन्नाटा पसर गया है ।

बता दे कि उक्त चौक पर फिलहाल मुर्गा व दारू की बिक्री के लिए जाना जाता है ।तथा दोनों जिलों के अपराधियों का आना जाना लगा रहता है ।घटना के बाद से उक्त चौक पर अवस्थित दुकानदारों में खौफ का माहौल है।(रिपोर्ट:शेख मेराज)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected , Contact VorDesk for content and images!!