Monday, October 7

दिल्ली के चांदनी चौक की तरह होगा रक्सौल का मेन रोड:प्रमोद सिन्हा

पीएम के जन्म दिवस पर 17 सितंबर से 7 अक्टूबर तक चलेगा सेवा एवं समर्पण अभियान
रक्सौल।( vor desk )। भारतीय जनता पार्टी के रक्सौल नगर मंडल एवं ग्रामीण मंडल की बैठक स्थानीय आर्य समाज अतिथिशाला में रविवार को आयोजित हुई।

इस बैठक में मुख्य अतिथि स्थानीय विधायक प्रमोद कुमार सिन्हा , प्रभारी के रूप में प्रदेश कार्यसमिति सदस्य ध्रुप प्रसाद भाजयुमो के प्रदेश महामंत्री ई० जितेन्द्र कुशवाहा , ब्यापार प्रकोष्ठ के मीडिया प्रभारी राजकुमार गुप्ता , जिला प्रवक्ता राजकिशोर राय, पंचायती राज प्रकोष्ठ के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य राकेश कुशवाहा, अल्पसंख्यक मोर्चा के जिला संयोजक समसुद्दीन आलम, अतिपिछड़ा मोर्चा के जिला संयोजक धर्मनाथ साह ने दीप प्रज्जवलन एवं पंडित दीनदयाल उपाध्याय एवं डॉ० श्यामा प्रसाद मुखर्जी जी के तैलचित्र पर माल्यार्पण कर कार्यक्रम की शुरुवात की।

बैठक की अध्यक्षता ग्रामीण मण्डल अध्यक्ष विपिन मिश्रा ने किया और संचालन नगर मण्डल के महामंत्री कमलेश कुमार ने किया।

विधायक प्रमोद कुमार सिन्हा ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि-कार्यकर्ता ही पार्टी के रीढ़ होते हैं।आप सब पीएम नरेंद्र मोदी के योजनाओं को जन जन तक पहुंचाए और जन समस्याओं के निराकरण में मदद करें।सेवा और समर्पण अभियान के तहत सभी कार्यकर्ता अपने मुहल्ले-गांव पंचायत में कोविड टिका से वंचित लोगों को टिका लगवाना सुनिश्चित करें।साथ ही प्रधान मंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना के तहत निःशुल्क खाद्यान्न पैकेट व अनाज गरीबो तक पहुंचाना सुनिश्चित करें।

विधायक ने कहा कि मैं कार्य करने में विश्वास रखता हूँ।आप सबो की जो भी अपेक्षा है।पूरी करूंगा।यदि किसी को भी मुझसे जरूरत है,मेरे हरैया आवास पर सीधे पहुंचे।किसी माध्यम की जरूरत नही है।आपका काम होगा।

उन्होंने कहा कि पिछले 20 वर्षों की तुलना में देखिए,मैं हमेशा एक्टिव हूँ।सूबे के माननीय मुख्य मंत्री नीतीश कुमार मुझे जानते-पहचानते हैं।यहाँ विकास के लिए जो भी जरूरतें होगी,सभी पर पहल होगी।कोई काम नही रुकेगा।उन्होंने कहा कि रक्सौल में 75 बेड का अनुमंडलीय का अस्पताल शीघ्र उद्घाटन होगा।श्री सिन्हा ने यह भी कहा कि बाटा चौक से लक्ष्मीपुर तक सड़क बननी शुरू हो गई है।जो योजना है,सड़क बनने के बाद इसकी तुलना चांदनी चौक से होगी।जैसे दिल्ली में चांदनी चौक से कनॉट पैलेस जाते दृश्य दिखता है,वैसी ही यहां अनुभूति होगी।

उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के 17 सितम्बर को 71वां जन्मदिवस के अवसर पर 17 सितम्बर से 7 अक्टूबर तक 20 दिवसीय सेवा एवं समर्पण अभियान के तहत विभिन्न कार्यक्रर्मो को कैसे करना है इसके बारे में भी विस्तार से बताया।

बैठक के प्रभारी ध्रुव प्रसाद ने सेवा एवं समपर्ण अभियान की पूरी रूप रेखा एवं क्रियान्वयन के बारे में चर्चा किया।

भाजयुमो प्रदेश महामंत्री ई० जितेन्द्र ने प्रधानमंत्री के जन्मदिवस के अवसर पर बीस दिवसीय सेवा एवं संगठन अभियान के तहत कार्यक्रमों को करते हुए अपने बूथों तक पहुचना है और संगठन की मजबूती और विस्तार पर चर्चा करते हुए बूथ कमिटी का विस्तार करते हुए सत्यापित कराने का संकल्प दिलाया।

व्यापार प्रकोष्ठ के मीडिया प्रभारी राजकुमार ने प्रधानमंत्री जी द्वारा जनहित में किये गए कार्यों का बखान किया। अंत में धन्यवाद ज्ञापन करते हुए वार्ड पार्षद सह भाजपा नेता सुभाष सिंह ने कार्यकर्ताओं को सेवा एवं समर्पण अभियान के प्रति संकल्पित कराया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected , Contact VorDesk for content and images!!