Tuesday, October 8

युवती का फ़ोटो खींचने पर दो पक्षों में हुई झड़प में चाकू लगने से सफाई कर्मी की मौत, आधा दर्जन घायल!

रक्सौल।(vor desk)। शहर के वार्ड 7 स्थित दलित बस्ती में शुक्रवार को दो पक्षो के बीच हुई हिंसक झड़प के बीच चाकू लगने से एक की युवक की मौत हो गई।मृत युवक की पहचान नेपाल के वीरगंज के वार्ड 7 निवासी राजेश मल्लिक के रूप में की गई है।वह रक्सौल नगर परिषद में सफाई कर्मी था।शव को पोस्टमार्टम के लिए मोतिहारी भेज दिया गया है।वहीं,हत्या के आरोपी भनु मल्लिक,पत्नी प्रमिला मल्लिक , पुत्र विक्रम मल्लिक को न्यायिक हिरासत में ले लिया गया है।विवाद का कारण राजेश की सरबेटी का एक होटल में मिठाई खाते वक़्त फोटो खींचने के बाद किये गए विरोध से जुड़ा बताया जा रहा है।मृतक की पुत्री रम्भा मल्लिक,सर बेटी पिंकी समेत अन्य ने बताया कि महेश मल्लिक की पुत्री पिंकी गुरुवार को एक होटल में मिठाई कर रही थी ,इसी बीच आकाश व अन्य साथियों ने उसका फ़ोटो खिंच लिया।जिसका विरोध करने पर बवेला खड़ा करते हुए भन्नु मल्लिक व उसका पुत्र आकाश समेत अन्य परिजनों ने मारपीट करने के साथ ही घर मे घुस कर टीवी समेत अन्य समान क्षतिग्रस्त कर दिया।इसको ले कर रक्सौल थाना में आवेदन भी दिया गया था।आज अचानक पहले से घात लगाए भन्नु मलिक आदि ने फिर से हमला कर दिया।

मिली जानकारी के मुताबिक,घटना की सूचना मिलते हीं पुलिस ने पहुंच कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।हालांकि,तब तक घटना स्थल से सभी आरोपी फरार हो गए थे,जिंसमे एक आरोपी आकाश को छोड़ कर बाकी को हिरासत में ले लिया गया। बताया गया कि मृतक राजेश मल्लिक शादी के बाद से अपने ससुराल में ही रहता था। राजेश के ससुराल व स्थानीय भनु मल्लिक के परिवार के बीच विवाद चलता आ रहा था। शुक्रवार को तू तू मैं होते होते बात हिंसक झड़प में बदल गई।मृतक के परिजनों का आरोप है कि भनु मलिक के पुत्र विक्रम मलिक, आकाश मलिक के द्वारा शहर के मुख्य पथ स्थित रेलवे ढाला के पास राजेश को बुरी तरह लाठी से पीटने के साथ ही चाकू घोप दिया गया।अन्य परिजनों की कल के हैंडल व लाठी आदि से पिटाई की गई।जिसमे गंभीर रूप से घायल राजेश की मौत हो गई। राजेश के साथ- साथ आधा दर्जन परिजन भी चोटिल हुए हैं। जिनका ईलाज शहर के लक्ष्मीपुर स्थित एसआरपी अस्पताल में चल रहा है।

इस बीच, चाकू लगने से बुरी तरह जख्मी राजेश को अस्पताल में डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। वहीं,दोनो पक्ष से मृतक राजेश की पत्नी बच्ची देवी के साथ माला देवी,पिंकी देवी, मोना देवी, लक्ष्मीणा देवी ,उमा देवी व बिहारी मल्लिक सहित अन्य लोग भी घायल है। जिनका ईलाज चल रहा है।


इस बाबत रक्सौल थानाध्यक्ष सह निरीक्षक शशि भूषण ठाकुर ने बताया कि मामले में प्राथमिकी दर्ज करने की प्रक्रिया के साथ ही जांच पड़ताल शुरु कर दी गई है।फरार आरोपियों को पकड़ने के लिए छापेमारी जारी है।
इस बीच,मृतक की पत्नी बच्ची देवी और उसके बच्चों का रो रो कर हाल बेहाल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected , Contact VorDesk for content and images!!