Friday, October 11

100 ग्राम स्मैक के साथ एक नेपाली तस्कर गिरफ्तार, एसएसबी व पुलिस की छापेमारी के क्रम में ड्रग्स माफिया तमन्ना हो गई फुर्र


रक्सौल।(vor desk )।गुप्त सूचना के आधार पर शुक्रवार की दोपहर एसएसबी 47 वी बटालियन व हरैया पुलिस टीम की संयुक्त छापेमारी में 100 ग्राम स्मैक के साथ एक नेपाली युवक को गिरफ्तार किया गया है।
युवक को शहर के रामजी चौक से नियंत्रण में लिया गया। नेपाल के पर्सा जिला के झौवागुठी निवासी अयोध्या पंडीत के पूत्र सोनेलाल पंडीत नामक नेपाली युवक से पूछ ताछ के बाद बयान के आधार पर शहर के स्मैक कारोबारी के अड्डे पर छापेमारी की गई। तुमड़ीया टोला वार्ड नंबर 1 निवासी ड्रग्स माफिया नेयाज नवी और पत्नी तमन्ना के घर की घेराबंदी से हड़कम्प मच गया।लेकिन, इस छापेमारी की भनक लगते ही टीम हाथ मलते रह गई और मुख्य आरोपी तमन्ना फरार हो गयी। पुलिस सूत्रों ने बताया है कि गिरफ्तार सोनेलाल ने पुलिस और एसएसबी के समक्ष इस धंधे में लिप्त लोगों और कारोबार के बारे में कई खुलासे किए हैं, जिससे धन्धे बाजों में हड़कम्प है।यह भी खुलासा हुआ कि उक्त स्मैक की खेप नेयाज की पत्नी तमन्ना के यहां से लिया गया था।जिसके आधार पर तमन्ना खातुन के यहां एसएसबी के डिप्टी कमांडेंट मनोज कुमार, एसएसबी इंस्पेक्टर राज कुमार,हरैया थानाध्यक्ष गौतम कुमार समेत अन्य अधिकारी छापेमारी को पहुंच गए ।मुहल्लावासियों के चेहरे पर इससे मुस्कान थी,क्योंकि,लम्बे अर्से से धन्धे के चलते उन्हें परेशानी उठानी पड़ रही थी।लेकिन,उसके पकड़ से बाहर हो जाने से मायूसी साफ दिखी।हालांकि, कोई खुल कर बोलने को तैयार नही था।
इधर,इस बरामदगी व गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए डीएसपी सागर कुमार झा ने बताया कि मामले में जांच पड़ताल व आवश्यक कार्रवाई शुरू कर दी गई है।शामिल धंधेबाज बख्शे नही जाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected , Contact VorDesk for content and images!!