Saturday, October 12

स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे ने रक्सौल को सूबे में शत -प्रतिशत टिकाकरण वाला पहला नगर निकाय किया घोषित ,विधायक प्रमोद सिन्हा ने जताया हर्ष!

रक्सौल।( vor desk)।अंतराष्ट्रीय शहर रक्सौल एक बार फिर देश भर में चर्चे में है क्योंकि,रक्सौल नगर परिषद पूर्वी चंपारण जिले समेत बिहार प्रान्त में शत प्रतिशत टिकाकरण वाला पहला नगर निकाय बन गया है।

इस पर रक्सौल के बीजेपी विधायक प्रमोद कुमार सिन्हा ने हर्ष व्यक्त करते हुए कहा है कि यह काफी खुशी की बात है कि मेरे विधानसभा क्षेत्र के नगर परिषद रक्सौल में शत-प्रतिशत टीकाकरण सम्पन्न होने के साथ बिहार में नगर परिषद टिकाकरण सम्पन्न में पहला स्थान प्राप्त किया है। जो हमारे लिए गर्व की बात है।

उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे ने ट्वीट कर यह जानकारी दी है।इसके लिए उनके स्वस्थ्य नेतृत्व के प्रति मैं उनका आभार प्रकट करते हुए उन्हें दिल से शुक्रिया अदा करता हूँ कि नीतीश कुमार के नेतृत्व वाले एनडीए सरकार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे जी के नेतृत्व में रक्सौल नगर के 18 वर्ष से ऊपर की जनता कोविड 19 से बचाव के लिए वैक्सिन ले कर शत प्रतिशत सुरक्षित हुई है।

उन्होंने कहा कि यह अभियान प्रदेश अध्यक्ष सह सांसद डॉ संजय जयसवाल के मार्गदर्शन एवं जिला पदाधिकारी पूर्वी चंपारण के नेतृत्व में अनुमंडल प्रशासन, प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के चिकित्सकिय टीम समेत अभियान में जुटे सभी महकमो तथा भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं,सामाजिक संगठनों, मीडिया कर्मियों के मेहनत व योगदान के बदौलत संपन्न हुआ ,इसके लिए मैं सभी को धन्यवाद देता हूं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected , Contact VorDesk for content and images!!