Sunday, September 22

नरकटिया विधानसभा के जदयू प्रत्याशी श्याम बिहारी के प्रचार वाहन को असामाजिक तत्वों ने किया क्षतिग्रस्त

घोड़ासहन ।(पूर्वी चंपारण)।
नरकटिया विधानसभा से जदयू प्रत्याशी श्याम बिहारी प्रसाद के प्रचार गाड़ी पर हमला कर कुछ असामाजिक तत्वों ने तोड़फोड़ कर एवं गाड़ी पर लगा पोस्टर को भी फाड़ दिया है। मामले को लेकर गाड़ी के ड्राइवर नरेश शाह के द्वारा घोड़ासहन थाने में प्राथमिकी के लिये आवेदन दिया गया है। आवेदन में कहा गया है कि वह श्याम बिहारी प्रसाद के प्रचार गाड़ी को शेखौना गांव में लेकर के गये थे जहाँ पहुंचने पर कुछ लोगों के द्वारा यह पूछा गया तुम इस गांव में किसके परमिशन से गाड़ी लेकर के आए हो ड्राइवर ने बताया कि हमने बताया कि श्याम बिहारी जी ने हमारी गाड़ी का परमिशन कराया है और हम उनके प्रचार गाड़ी को इस विधानसभा क्षेत्र में घुमाते हैं फिर इसके बाद उन लोगों के द्वारा हमारे साथ मारपीट की गई एवं गाड़ी पर लगा पोस्टर फाड़ दिया गया और हमारे खलासी के साथ भी मारपीट की गयी। हमने किसी तरह जान बचाकर वहां से बाहर निकले।
दोनो ने बताया कि इस घटना की जानकारी हमने अपने प्रत्याशी को दिया।साथ ही थाना को आवेदन दिया।घटना से क्षेत्र में तनाव है।जबकि, पुलिस जांच में जुटी हुई है।

वही इस मामले को लेकर बनकटवा जदयू के स्थानीय नेता उमाकांत प्रसाद जिला परिषद सदस्य विकास कुमार पूर्व जिला परिषद शंकर प्रसाद राजेंद्र राय आदि लोगो कहाँ की इस गांव में पिछले वर्ष हुए लोकसभा चुनाव में भी भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष संजय जयसवाल एवम स्थानीय ग्रामीणों के साथ झड़प हुई थी। मामला काफी सुर्खियों में आया था जिसमे घोड़ासहन थाने में दोनो ओर से प्राथमिकी दर्ज करायी गयी थी ।

(रिपोर्ट:लव कुमार )।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected , Contact VorDesk for content and images!!