Tuesday, September 24

पूर्व मंत्री विजय गुप्ता व विधायक डॉ0 अजय कुमार सिंह को बीजेपी ने किया छह वर्षों के लिए निष्काषित!

रक्सौल।( vor desk )।भारतीय जनता पार्टी बगावत कर चुनावी मैदान में उतरे नेताओं को बाहर का रास्ता दिखा रही है।अब तक दो दर्जन नेताओं को निष्कासित कर चुकी पार्टी ने एक बार फिर से शनिवार को बिहार बीजेपी ने कई पूर्व विधायक विधायक पूर्व सांसद को पार्टी से निकाल दिया है. बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर संजय जायसवाल ने दो वर्तमान विधायक, चार पूर्व विधायक और एक पूर्व सांसद को पार्टी से 6 सालों के लिए निष्कासित कर दिया है।

ये सभी नेता एनडीए के अधिकृत प्रत्याशी के विरुद्ध चुनाव लड़ रहे हैं।इस आरोप में पार्टी ने बाहर का रास्ता दिखाया है।जिन नेताओं को बाहर का रास्ता दिखाया गया है उनमें सुगौली के पूर्व विधायक विजय कुमार गुप्ता, रक्सौल के विधायक डॉ0 अजय कुमार सिंह, कस्बा के पूर्व विधायक प्रदीप दास, बगहा के विधायक राघव शरण पांडे, बरारी के पूर्व विधायक विभाग चंद्र चौधरी, सुपौल के पूर्व सांसद विश्वमोहन कुमार और पूर्व विधायक किशोर कुमार मुन्ना शामिल हैं।

बता दे कि डॉ0 अजय रक्सौल से बसपा के उम्मीदवार हैं।तो,पूर्व मंत्री विजय गुप्ता लोजपा से सुगौली के उम्मीदवार हैं।उन्होंने इस पर कहा कि मुझे कुछ नही कहना है,जनता इसका जवाब देगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected , Contact VorDesk for content and images!!