Saturday, September 21

रक्सौल में कल्याण ज्वेलर्स ग्राहकों के लिए आकर्षण का बना केंद्र ,शुद्धता प्रमाणित करने के लिए मशीन का प्रदर्शन, तीज पर मेंहदी प्रतियोगिता

रक्सौल। (vor desk ) । देश के सबसे बड़े और सबसे भरोसेमंद आभूषण ब्रांड में से एक कल्याण ज्वेलर्स के शुभारंभ से सीमाई शहर रक्सौल आकर्षण का केंद्र बना हुआ है। भारत से नेपाल को जोड़ने वाले एन एच पर लक्ष्मीपुर में कल्याण ज्वेलर्स ने अपने ग्राहकों को सबसे उचित दर पर विश्व स्तर की अग्रणी डिजाइन प्रदान करने के लिए स्टोर ने एक नया शोरूम खोला है। इसको लेकर के बुधवार की शाम स्टोर के प्रोपराइटर अरविंद सर्राफ के द्वारा एक प्रेस कॉन्फ्रेंस किया गया। जिसमें उन्होंने ज्वेलर्स संबंधी और ग्राहकों की बेहतर सुविधा की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि कल्याण ज्वेलर्स देश का प्रतिष्ठित और सोना,चांदी,प्लेटिनम ,डायमंड आदि के आभूषण के व्यवसाय के मामले में सबसे ग्रोईविंग ब्रांड है। रक्सौल में पिछले 17अगस्त को 300वा शो रूम खुला है,अब देश में इस शो रूम की शृंखला 310हो गई है।उन्होंने सोना की गुणवता जांच करने वाली मशीन में सोना की जांच का ट्रायल दिखाते हुए बताया कि आम तौर पर बाजारों में पत्थर पर घिस कर दुकानदार सोने की शुद्धता बताते हैं,लेकिन,हमारे यहां आधुनिक मशीन से उपभोक्ता के सामने ही गुणवता और शुद्धता की जांच कर रिपोर्ट दी जाती है कि वह कितने कैरेट का है।कितना शुद्ध सोना मौजूद है और कितनी मिलावट है।उन्होंने दावा किया कि कल्याण ज्वेलर्स भरोसे का दूसरा नाम है।

उन्होंने बताया कि तीज त्यौहार को लेकर आने वाली महिला ग्राहक को मेंहदी भी लगाने का कार्यक्रम चल रहा है जो कल्याण ज्वेलर्स परीवार की परंपरा है। इसमें खरीद ना करने वाली महिलाएं भी हिस्सा ले रहीं है ।अवसर पर कल्याण ज्वैलर्स के प्रबंध निदेशक श्री टीएस कल्याणरमन और कार्यकारी निदेशक – राजेश कल्याणरमन और रमेश कल्याणरमन को रक्सौल के नए शोरूम की प्रोपराइटर अरविंद सर्राफ ने हृदय से धन्यवाद देते हुए कहा कि उन लोगों के उच्च विचार के कारण ही आज रक्सौल जैसे बॉर्डर इलाका में इस शोरूम को लाने में बहुत बड़ा योगदान मीला है। मौके पर उपस्थित लायंस क्लब ऑफ रक्सौल के मीडिया प्रभारी विमल सर्राफ ने बताया कि शादी विवाह मे अच्छी सोना और ब्रांडेड गहनों के लिए हम लोगों को पटना जाना पड़ता था जिसमें पुरा दिन और काफी समय लग जाता था। अब इस सुविधा से शहर के लोगों में काफी खुशी है। कल्याण ज्वेलर्स अपने ग्राहकों को उत्कृष्ट सेवाएं प्रदान करता है। स्टोर अपने बेहतरीन डिजाइन, उचित व्यवहार और पारदर्शी मूल्य प्रणाली के लिए जाना जाता है। नए स्टोर का जुनून विश्व स्तर के डिजाइन, सर्वोत्तम मूल्य और बेहतर गुणवत्ता वाले लोगों को पसंद करना है। ग्राहक की ज़रूरतों को पूरा करने के लिए कर्मचारी मित्रवत और मददगार है। ग्राहकों को उनकी उच्च गुणवत्ता और सस्ती सेवा का आश्वासन मील रहा है।स्टोर में सजावट कर रखी गई खुदरा सोना, चांदी और हीरे के आभूषण, सगाई के आभूषण, शादी के आभूषण, हार, कंगन, झुमके, सिक्के, कफ और चूड़ियाँ, उपहार कार्ड, मंगलसूत्र, चेन कंगन और हल्का कंगन ग्राहकों को लुभा रही है।


स्टोर से मैनेजर निखिल पटेल ने कहा कि ज्वेलरी शॉप का उद्देश्य सर्वोत्तम डिज़ाइन और पैटर्न प्रदान करना है। विशेष रूप से नवीनतम मॉडल। उनके सभी गहने पूर्ण गुणवत्ता परीक्षण से गुजरते है। उनके पास मित्रवत कर्मचारी है, जो खरीद के संबंध में सहायता प्रदान करते है। एक महिला की बदलती जरूरतों को समझते है और विभिन्न सोने और प्लेटिनम के आभूषण पेश करते है। कल्याण ज्वेलर्स आपको पुराने सोने को बदलने का विकल्प भी देते है। उनके उत्पाद मूल है और सख्त गुणवत्ता जांच से गुजरते है। ज्वैलरी शॉप पर विशेष ऑफ़र और समाचार प्राप्त करने के लिए ग्राहक उनकी ईमेल सूची के लिए साइन अप कर सकते है। कल्याण ज्वेलर्स पार्किंग की सुविधा भी प्रदान करते है। इस स्टोर की विशेषता सोना, हस्तनिर्मित, पारंपरिक और आधुनिक, हीरे, बेस्पोक, सॉलिटेयर, 24 और 22 कैरेट सोने के आभूषण, चूड़ियाँ, कंगन, नोज़पिन, जन्म रत्न, रत्न, सिक्के, पेंडेंट, चेन, मंगलसूत्र, कान की बाली, हार, नेकवियर, अंगूठियाँ, मरम्मत उत्सव और गुलनाज़ संग्रह और ही आकर्षक है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected , Contact VorDesk for content and images!!