Sunday, September 22

स्नान करते लड़की की नग्न फोटो खींच कर सोशल मीडिया पर किया वायरल, पूछने पर किया गया मारपीट, पीड़िता ने सुनाया दर्द-मेरे साथ दोनो आरोपी करते थे छेड़खानी !

रक्सौल।(vor desk)।रक्सौल में एक लड़की की स्नान करते वक्त तस्वीर खींच कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया।अश्लील फोटो और वीडियो वायरल होने के बाद मामला तूल पकड़ गया। लड़की का नहाते वक्त का अश्लील फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर डालने के बाद एक ओर जहां परिजनो का राह चलना मुहाल हो गया,वहीं, तस्वीर और विडियो वायरल होने पर परिवारवालों ने जब आरोपी के घर पुछ ताछ को पहुंचे,तो,उनसे खूब मार पीट की गई।

मिली जानकारी के मुताबिक,लडकी के गांव के ही एक युवक कन्हैया कुमार ने कारिस्तानी करते हुए लड़की की नग्न अवस्था में फोटो फेसबुक स्टोरी में डाली थी।

सूत्रों ने बताया की लड़की के परिजन आरोपी लड़के के घर गए और पूछताछ ,तो, आरोपी ने उसके परिजनों से मारपीट शुरू कर दी। लाठी-डंडों से दो महिला और दो पुरुष को मारकर घायल कर दिया। घायलों में उसके दादा, पिता, माता और चाची शामिल हैं। उनका इलाज अनुमंडलीय अस्पताल में चल रहा है।

पीड़ित लड़की ने बताया कि गांव के इसी घर के दो लड़के कन्हैया और भूषण मुझे बार-बार कोचिंग जाने वक्त छेड़ते थे। मुझे हमेशा परेशान करते थे। विवाद और झगड़ा न हो इसके लिए मैं अपने घर पर किसी से नहीं कहती थी। अब मेरे नहाते वक्त की फोटो और वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया है।

घटना की सूचना पर पुलिस हरकत में आई और आरोपी को तलाश रही है। थानाध्यक्ष राजीव नंदन सिन्हा ने बताया कि आवेदन मिला है। पुलिस जांच में जुटी है। आरोपी जल्द ही गिरफ्तार किए जायेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected , Contact VorDesk for content and images!!