Sunday, September 22

गैंग रेप पीड़िता को न्याय दिलाने के लिए रक्सौल में कैंडल मार्च,अब तक आरोपी यूट्यूबर समेत अन्य की गिरफ्तारी नहीं होने से उठ रहे सवाल!

रक्सौल।(vor desk)।रक्सौल में एक पखवाड़े पूर्व नाबालिग किशोरी के साथ हुए गैंग रेप और रैगिंग की घटना में पुलिस की शिथिलता और पीड़िता को न्याय नहीं मिलने के बाद लोगों को गुस्सा भड़कने लगा है।दिल्ली के निर्भया कांड की तरह हुए इस निर्मम कांड को ले कर रक्सौल में गुरुवार की शाम युवाओं और छात्रों ने कैंडल जुलूस निकाल कर रक्सौल की निर्भया इंसाफ देने की मांग की।

बजरंग दल के पूर्व संयोजक दिग्विजय पार्थ के नेतृत्व में रक्सौल नगर स्थित पीड़िता के घर से उसके परिजनों के साथ कैंडल मार्च एव विशाल मशाल जुलूस निकाला गया,जो पूरे रक्सौल नगर परिक्रमा के बाद पोस्ट ऑफिस चौक सभा के बाद समाप्त हुआ।इस दौरान इस घटना के फरार दोषी अभियुक्त को अविलंब गिरफ्तार करने की मांग की गई। सभा को संबोधित करते हुए दिग्विजय पार्थ ने बताया कि घटना के 21 दिन बीत चूका है , लेकिन अभी तक मुख्य आरोपी पुलिस के गिरफ्त से बाहर है।जो रक्सौल क्षेत्र वासियों के लिए चिंता का विषय है। इसलिए इस जुलूस के माध्यम से हम प्रशासन से मांग करते हैं कि, आरोपियों को तुरंत गिरफ्तारी हो।और उनको जल्द से जल्द फांसी पर चढ़ाया जाए।इस दौरान राधेश्याम कुमार, अरुण कुमार, जितेश राणा, सनी कुमार, विजय सिंह, मनोज सिंह, आनंद कुमार, मनीष कुमार, यश कुमार, सोनू कुमार,आशीष कुमार, प्रमोद कुमार, शंभू जी, मुकेश कुमार, संदीप कुमार, अजीत पांडे, शशि कुमार, प्रशांत कुमार, संतोष गुप्ता, इत्यादि सैकड़ो छात्र और युवा उपस्थित रहे।

क्या है मामला

नाबालिक बालिका को बहला फुसला कर नशे के अड्डे पर ले जाया गया।उसके बाद आईसीपी बायपास ले जाया गया। जहां एक घर में बंद कर बालिका के साथ कई दिनों तक कथित रूप से गैंग रेप किया गया।नशा की सुई दी गई।फिर एक सुनसान जगह पर परिजनो को बुला कर सौंपा गया ।परिजनो का आरोप है कि बालिका को बेचा गया था।बालिका को बेहोशी की स्थिति में अस्पताल में भर्ती कराया गया था,उसकी स्थिति ठीक नहीं है।पुलिस ने मामले में एक आरोपी जितेंद्र कुमार को गिरफ्तार किया है।वहीं,फरार आरोपी यूट्यूबर सोहैल समेत अन्य आरोपी की तलाश की जा रही है।
परिजनो ने बहला फुसला कर ले जाने वाली एक युवती और एक युवक पुलिस द्वारा छोड़ देने पर भी सवाल खड़े किए थे।आज तक कोई प्रगति सामने नही आई।बालिका का परिवार गरीब है और उस पर दवाब बनाए जाने की सूचना है।डीएसपी धीरेंद्र कुमार के मुताबिक,पुलिस जांच और करवाई में जुटी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected , Contact VorDesk for content and images!!