Sunday, September 22

चिराग,नित्यानंद,श्रवण और जमा खान ने डा. संजय के लिए मांगे वोट,कहा तीसरी बार मोदी को पीएम बनाने के लिए एनडीए को आपार समर्थन से विजयी बनाएं!

भावनरी,आदापुर।(पूर्वी चंपारण)।विकसित देश, मजबूत अर्थव्यवस्था एवं सशक्त राष्ट्र बनाने के लिए माननीय प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार देश का पीएम बनना जरूरी है। इसके लिए हरेक व्यक्ति को एनडीए गठबंधन के पक्ष में मतदान करना होगा, ताकि विपक्षी खेमों के द्वारा भ्रम फैलाकर आम लोगों को गुमराह करने का दंड मिल सके। ये बातें बुधवार को स्थानीय प्रखंड के भवनरी स्थित खेल मैदान में एनडीए द्वारा आयोजित चुनावी जन सभा को संबोधित करते हुए लोजपा (आर )के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने कही। उन्होंने केंद्र व राज्य सरकार के योजनाओं की सराहना करते हुए कहा कि इस देश का सौभाग्य है कि पीएम के पद पर मोदी जैसा व्यक्ति आसीन है जो दिल्ली में रहकर भी गांव के आम महिलाओं की चिंता करते हैं।पीएम ने 500साल से टेंट में रह रहे भगवान श्री राम का भव्य मंदिर बना कर अपने वायदे को पूरा किया।उन्होंने दुनिया में भारत को पांचवी मजबूत आर्थिक महा शक्ति के रूप में स्थापित करने का श्रेय पीएम मोदी को देते हुए कहा कि उन्होंने 2047तक भारत को विकसित राष्ट्र बनाने का संकल्प किया है।देश की 25करोड़ की आबादी गरीबी रेखा से ऊपर उठी है। हर घर को शौचालय, उजवल्ला योजना व मुफ्त राशन देकर सभी का ख्याल रखना का काम किया है। वहीं विपक्ष पर प्रहार करते हुए श्री पासवान ने इंडिया गठबंधन पर आरोप किया कि ये वही लोग हैं,जो लाठी पिलावन और नौकरी के बदले जमीन की बात करते थे।अब वे संविधान एवं आरक्षण को खतरे में बताकर गुमराह कर रहे है। उन्होंने खुले मंच से अपने दिवंगत पिता राम विलास पासवान की कसम खाकर कहा कि जब तक चिराग पासवान जिंदा है, तब तक न तो संविधान को खतरा है और न ही आरक्षण पर आंच आने वाली है। उन्होंने एनडीए उम्मीदवार डॉ संजय जायसवाल को को अनुभवी,कर्मठ बताते और पीएम सीएम के बगल में बैठ कर विकास का काम कराने वाला बताते हुए उन्हे जिताकर पीएम मोदी का हाथ मजबूत करने की अपील की। भीड़ से संवाद करते हुए विजय माला पहनाई और उन्होंने कहा कि पीएम मोदी की तीसरी बार की सरकार में चिराग और संजय मंत्री बनेंगे।इसके लिए विजय श्री का आशीर्वाद दीजिए।

वहीं सभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने कहा कि हम मोदी के नाम,काम और जय श्री राम के नाम पर वोट मांगने आए हैं।अयोध्या तो झांकी है,काशी मथुरा बाकी है।उन्होंने राम मंदिर निर्माण की चर्चा करते हुए कहा कि बाबरी सेना के कुकृत्यों का बदले लिया है।उन्होंने सियावर राम चंद्र की जय का जय घोष करते हुए ऐलान किया कि जिस तरह अयोध्या में राम मंदिर बना है,उसी तरह बिहार के पुणौराधाम में भव्य सीता मंदिर बनेगा।उन्होंने पाकिस्तान पर सर्जिकल स्ट्राइक, आयुष्यमान योजना, कोविड टिका,किसान सम्मान निधि,उज्जवला योजना, शौचालय निर्माण आदि का जिक्र करते हुए इसका सम्पूर्ण श्रेय पीएम मोदी को देते हुए कहा कि एक विकसित भारत के सपनो को पूरा करने के लिए देश के हरेक व्यक्ति को एनडीए का समर्थन जरूर करना चाहिए। वहीं मंत्री श्रवण कुमार ने शिक्षा व्यवस्था के सुदृढ़ीकरण एवं महिलाओं के आरक्षण को ऐतिहासिक बताते हुए लोगों से नब्बे के दशक में झांकने एवं उस समय की अराजकता को याद करने की बात कही। उन्होंने एक बेहतर विकल्प के तौर पर एनडीए को ही समर्थन देने की अपील आम लोगों से किया।जबकि,मंत्री जमा खान ने कहा कि बिहार में 2005और देश में 2014में परिवर्तन आया ।इसका श्रेय एनडीएको है।उन्होंने कहा की मोदी सरकार सबका साथ सबका विकास के मूल मंत्र पर काम करती है।इस जन सभा की अध्यक्षता भाजपा जिलाध्यक्ष अशोक पाण्डे एवं मंच संचालन लालबाबू सिंह ने किया। मौके पर विधायक प्रमोद कुमार सिन्हा, पूर्व मंत्री श्याम बिहारी प्रसाद, भाजपा नेता जितेंद्र कुमार,महिला प्रकोष्ठ की ज्योति राज गुप्ता, सहित दर्जनों एनडीए नेता व सैकड़ों कार्यकर्ताओं की उपस्थिति रही। इस दौरान सुरक्षा के मद्देनजर भारी संख्या में पुलिस बल मौजूद दिखे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected , Contact VorDesk for content and images!!