Sunday, September 22

हत्या कर घर में दफन किए गए बालिका का शव किया बरामद,ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस ने की करवाई

voiceofraxaul.com

रामगढ़वा।(vor desk)।परिजनो ने घर के बेटी को आंगन में दफन कर दिया।इस हैरतंगेज मामले का राज खुलने से सनसनी है।लोग तरह तरह की चर्चा कर रहे हैं।मिली जानकारी के मुताबिक,घटना थाना क्षेत्र के मुरला पंचायत के मुरला गांव की है, जहां 14 वर्षीय रानी कुमारी को घर वाले ही जान से मारकर शव को अपने ही घर में गढ़ा खोदकर छुपा देने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस को जानकारी मिलते हीं मृतक रानी कुमारी के घर पहुंच शव को घर से निकाल पोस्टमार्टम के लिए मोतिहारी भेज दिया है।वहीं,बालिका के दादा राधा शरण को गिरफ्तार कर थाना लाया ।इस बाबत सब इंस्पेक्टर कृष्णा राय ने पुष्टि करते हुए बताया कि मृतका के घर मे उसके दादा के अलावे कोई नही था। मामले को लेकर पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है ।

*पुलिस की सख्ती के बाद मृतका के दादा ने उगला राज
पुलिस ने जब थोड़ी कड़ाई की तो राधा शरण ने बताया कि मृतका रानी कुमारी का पिता भगवान दास पीकर घर आया था। जिससे पीने को लेकर मृतका की मां से झगड़ा हो गया। मां-बाप के झगड़ा को बचाने में जाने-अंजाने से रानी कुमारी की मौत हो गई।

जिसके बाद शव को गढ़ा खोद घर में ही दफना दिया गया है। दादा से जानकारी मिलने के बाद सीओ राजा कुमार की देख-रेख में जिस जगह पर शव को दफनाया गया था, उस जगह की मिट्टी को हटाकर शव को बाहर निकाला गया।

*शव को निकालकर पोस्टमॉर्ट के लिए भेजा
शव को निकाल कब्जे में लेकर बाबा को गिरफ्तार कर थाना लाया गया। उसके बाद कागजी प्रक्रिया पूरी कर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए मोतिहारी भेज दिया गया। फिलहाल फरार घरवालों की खोज की जा रही है।

वही घटना के बाद ग्रामीणों में कई तरह की चर्चाएं शुरू हो गयी है ,कही प्रेम प्रसंग में हत्या की गई है।हालांकि मामला क्या है ,जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected , Contact VorDesk for content and images!!