Monday, September 23

सुगौली में वाहन जांच में 40 लाख रुपए की 30 किलो चांदी बरामद, रक्सौल के कारोबारी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

मोतिहारी/सुगौली।(vor desk)। पूर्वी चंपारण जिला के सुगौली थाना क्षेत्र में पुलिस टीम ने वाहन जांच के क्रम में 40 लाख रुपए मूल्य का 30किलो चांदी जब्त किया है।पुलिस ने बरामद चांदी के संबंधित रसीद की मांग तो कारोबारी ने केवल 15 लाख के चांदी का बिल दिखाया।इसके बाद पुलिस ने चांदी को जब्त कर लिया

इसकी जानकारी आयकर विभाग को दी गई है।सदर एएसपी ने बताया कि थानाध्यक्ष मुन्ना कुमार के नेतृत्व में सुगौली पुलिस अहले सुबह वाहन चेकिंग कर रही थी।

इसी दौरान सुगौली-छपरा बहास बाईपास रोड में पुलिस ने एक कार को रोका और उसकी जांच की।तलाशी के क्रम में कार से नौ पॉकेट में रखे लगभग 30 किलोग्राम चांदी बरामद जब्त की गई जिसका बाजार मूल्य लगभग 40 लाख रुपए बताया जा रहा है।पुलिस ने कार सवार कारोबारी कौशल सर्राफ से चांदी से संबंधित कागजात मांगा तो कारोबारी कौशल सर्राफ ने सिर्फ 15 लाख रुपया का बिल दिखाया।

उसके बाद पुलिस चांदी को जब्त कर लिया और कार समेत कारोबारी कौशल सर्राफ को थाना पर ले आई. कारोबारी से पूछताछ चल रही है. कारोबारी रक्सौल के सोनापट्टी रोड के रहने वाला है जो पटना से चांदी लेकर अपने घर रक्सौल जा रहा था।

एएसपी ने बताया कि इसकी जानकारी आयकर विभाग को दे दी गई है।पूछताछ भी की जा रही है।इसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी

क्या कहा अधिकारी ने

ए एस पी शिखर चौधरी ने कहा कि सुगौली थाना क्षेत्र में वाहन जांच की जा रही थी.।एक गाड़ी से लगभग 30 किलो चांदी जब्त किया गया। आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected , Contact VorDesk for content and images!!