Monday, September 23

सड़क दुर्घटना में पत्रकार गणेश शंकर गंभीर जख्मी, दुःखद हादसे में माता,पिता और पत्नी की मौत!

मोतिहारी/रक्सौल ।(vor desk)। एक दर्दनाक सड़क हादसे में पत्रकार गणेश शंकर के पूरे परिवार की मौत हो गई।गणेश शंकर की हालत नाजुक बनी हुई है।

मिली जानकारी के मुताबिक,पूर्वी चंपारण के जिला मुख्यालय मोतिहारी स्थित मुफ्फसिल थाना क्षेत्र में सोमवार की अहले सुबह करीब5.30 बजे एक बड़ा हादसा हुआ ,जिसमे अनियंत्रित इनोवा कार ने पुल के रेलिंग से टक्कर मार दी।उक्त घटना में परिवार के तीन लोगो की मौत हो गई।वहीं, पत्रकार गणेश शंकर जख्मी है। जिनकी स्थिति नाजुक बनी हुई है।जबकि ड्राइवर का कोई अता पता नहीं है।घटना के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के बैरिया देवी माई स्थान के पास की है। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा।

मिली जानकारी के अनुसार रक्सौल थाना क्षेत्र के 11 नंबर वार्ड मारवाड़ी गली के रहने वाले गणेश शंकर मस्करा अपने परिवार के साथ इनोवा गाड़ी से मुजफ्फरपुर जा रहे थे।गाड़ी में गणेश के अलावा उसके पिता श्रवण मस्करा(80),उसकी मां प्रेमा मस्करा(77 )और पत्नी प्रेमा मस्करा( 27)समेत ड्राइवर सवार थे।गणेश को माता पिता के इलाज के लिए पटना से फ्लाइट पकड़ना था।पटना जाने के दौरान मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के बैरिया माई स्थान के पास इनोवा अनियंत्रित होकर पुलिया के रेलिंग से टकरा गई।जिस घटना में गाड़ी के पिछली सीट पर बैठे गणेश के पिता श्रवण मस्करा,उसकी मां प्रेमा मस्करा और उसकी पत्नी अंजु मस्करा की मौत घटनास्थल पर हो गई।जबकि आगे की सीट पर बैठे गणेश शंकर जख्मी हो गए।वहीं ड्राइवर शंभू का पता नहीं चल पा रहा है।बताया जाता है कि सिर्फ ड्राइवर के सामने वाला एयर बैग हीं खुला है।घटना की जानकारी मिलने पर मुफ्फसिल थाना की पुलिस पहुंची और मृतकों के शव को पोस्टमार्टम में भेजा।वहीं जख्मी गणेश शंकर को इलाज के लिए मोतिहारी स्थित एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया।

बतादें कि गणेश शौकर रक्सौल से आजतक चैनल के लिए रिपोर्टिंग का काम करते हैं।उनकी शादी पिछले वर्ष 22 अप्रैल को राजस्थान में अंजू मस्करा के साथ हुई थी।वह अपने परिवार के साथ इनोवा गाड़ी से पटना जा रहे थे।उसी दौरान घटना घटी।

मुफ्फसिल थानाध्यक्ष मनीष कुमार ने बताया कि एक गाड़ी के दुर्घनाग्रस्त होने की जानकारी मिली थी।घटनास्थल पर पहुंचा।तो गाड़ी में चार लोग थे।ड्राइवर नहीं था।तीन लोगों की मौत हो चुकी थी।एक जख्मी है।जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया।जहां उसका इलाज चल रहा है।मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।
इधर,पारिवारिक सूत्रों ने बताया कि सोमवार की शाम मृतकों का अंतिम संस्कार पटना स्थित पहलेजा घाट पर किया जाएगा।पोस्ट मार्टम की प्रक्रिया पूर्ण होने के बाद सभी मोतिहारी से ही वहां रवाना होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected , Contact VorDesk for content and images!!