Saturday, September 28

केंद्र सरकार की नाकामियों के खिलाफ महागठबंधन ने आयोजित किया महा धरना और प्रदर्शन!

आदापुर।(vor desk)।भाजपा की केंद्र सरकार के 9 वर्षों के कार्यकाल में सरकार की नाकामियों और महंगाई, बेरोजगारी एवं भ्रष्टाचार जैसी समस्याओं से जनता को अवगत कराने के लिए महागठबंधन के नेताओं के द्वारा स्थानीय प्रखंड कार्यालय के प्रांगण में महाधरना प्रदर्शन किया गया तथा प्रखंड विकास पदाधिकारी के माध्यम से राज्यपाल को ज्ञापन सौंपा गया।
एक दिवसीय धरना प्रदर्शन की अध्यक्षता राजद के प्रखंड अध्यक्ष मोबारक अंसारी ने किया।वहीं कार्यक्रम का संचालन कांग्रेस के नेता अनिल गुप्ता ने किया।
सभा को संबोधित करते हुए राजद प्रखंड अध्यक्ष ने कहा कि नरेंद्र मोदी ने 2014 के लोकसभा चुनाव प्रचार में कई वादे किए थे जिसमें प्रत्येक वर्ष 2 करोड़ नौकरियां,विदेशों से कालाधन लाकर 15-15लाख रुपये गरीबों के खाते में डालने, तथाकथित यू पी ए सरकार की महंगाई को दूर करने, भ्रष्टाचार पर पाबंदी लगाने, मिनिमम गवर्नेंस के माध्यम से अधिक कार्य, पेट्रोल-डीजल और रसोई गैस को सस्ता करने जैसे मुख्य वादों के साथ केंद्र में सरकार बनाई लेकिन विगत 9 वर्षों में ठीक अपने वादों के उलट काम किया।देश की अधिकांश सरकारी संसाधनों को अडानी और अम्बानी जैसे व्यापारियों के निजी हाथों में दे कर देश की अर्थव्यवस्था को कंगाल कर दिया।


वहीं राजद नेता एवं वर्तमान नकरदेई पंचायत के मुखिया सह राजद जिला महासचिव राम इकबाल राय ने कहा कि मोदी सरकार हम सभी भारतवासियों को 2014 वाला भारत ही दे दे।
कांग्रेस नेता लालबाबू सिंह ने कहा कि भाजपा अगर साम्प्रदायिक मुद्दों को छोड़ दे तो उसके मुँह में एक शब्द नहीं बचेगा जिसे वो आम जनता के बीच जाकर बोले।आगे कहा कि केंद्र सरकार बस दो लोगों के इर्द गिर्द ही है, एक नरेंद्र मोदी और दूसरे अमित शाह।इन दोनों के अलावा भाजपा में सभी नेता इन्हीं दोनों के प्रोपगेंडा को आगे बढ़ाते हैं और जनता से गालियां सुनते हैं।
सभा को सम्बोधित करने वाले नेताओं में जदयू प्रखंड अध्यक्ष मोइनुद्दीन आलम, ताराचंद पटेल, सी पी आई के कन्हैया प्रसाद, माले के संजीव दूबे, सी पी एम के नेता भुनेश्वर सिंह,राजद के युवा प्रखंड अध्यक्ष मुमताज अहमद, पंचायत अध्यक्ष शरफुद्दीन आलम,परमा सहनी इत्यादि थे।
धरना में रामेन्द्र कुशवाहा, सुभाष सिंह, मनोज पटेल, उपेंद्र सहनी,देवचन्द्र यादव, रमेश पटेल, फारूक आलम, हमीद देवान, मदन प्रसाद गुप्ता, लालदेव कुशवाहा, रविन्द्र पटेल, मंजूर अहमद, जमालुद्दीन अहमद, दिनेश्वर सिंह, महेंद्र पटेल, अशफ़ाक़ अंसारी, फिरोज अहमद, अफ़ज़ल हुसैन, सिकंदर यादव इत्यादि महागठबंधन के कार्यकर्ताओं सहित सैकड़ों लोग उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected , Contact VorDesk for content and images!!