Sunday, September 29

रक्सौल के व्यापारियों का सांसद के साथ संवाद कार्यक्रम आयोजित,सांसद डॉ0 संजय ने कहा- ‘व्यापारी वर्ग मोदी सरकार की नीतियों से खुश, हम सदा कार्यरत’!

रक्सौल।(vor desk)।शहर के श्रीराम जानकी मंदिर रोड स्थित पूर्व नप उपसभापति रोहिणी शाह के आवासीय परिसर में भाजपा सांगठनिक जिला रक्सौल के व्यापार एवं वाणिज्य प्रकोष्ठ के तत्वावधान में क्षेत्रीय सांसद के साथ व्यापारियों और दुकानदारों का संवाद कार्यक्रम संपन्न हुआ।इसमें पूरा फोकस केंद्र सरकार की योजनाओं के वर्णन और व्यवसायी वर्ग के सुरक्षा व्यवस्था पर विस्तार से चर्चा करने पर केंद्रित रही। दावा किया गया कि व्यापारी वर्ग मोदी सरकार की नीतियों से खुश हैं, हम सदा कार्यरत हैं!

कार्यक्रम आयोजक भाजपा के संगठन जिला रक्सौल के व्यापार एवं वाणिज्य प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष शिवपूजन प्रसाद एवं गणेश अग्रवाल ने अतिथियों का स्वागत करते हुए भरोसा जताया कि इस कार्यक्रम में रक्सौल के व्यापारियों की समस्याओं का निदान पर समुचित पहल होगा।

प्रदेश भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के संयोजक एवं पूर्व एमएलसी बबलू गुप्ता ने कहा की नौ वर्षों से व्यापारी भयमुक्त वातावरण में व्यापार कर रहे हैं तथा जीएसटी से व्यापारियों को व्यापार में सहुलियत हो रही है।

स्थानीय भाजपा विधायक प्रमोद कुमार सिन्हा ने कहा कि ऐसे कार्यक्रम से व्यापारियों को विशेष लाभ होगा। सांसद डॉ.संजय जायसवाल ने कहां उनके कार्यकाल में रक्सौल के समग्र विकास के हर मुमकिन प्रयासरत है तथा बीते नौ वर्षों में रक्सौल के विकास योजनाओं को अमलीजामा पहनाया गया है।

कार्यक्रम में उपस्थित उ.प्र. से राज्यसभा सांसद कांता कर्दम ने भाजपा सरकार द्वारा सबका विकास एवं सबका विश्वास के मूलमंत्र को मूर्त रूप देकर व्यापारियों के हितों की रक्षा करते हुए सरकार देश को प्रगति पथ पर ले जाने के लिए अग्रसर है।

इस दौरान स्थानीय व्यवासियों के द्वारा ब्लड बैंक के साथ-साथ ओवरब्रिज, एयरपोर्ट, मनी एक्सचेंज काउंटर खोलने सरिसवा नदी प्रदूषण से मुक्ति और अन्य ज्वलंत समस्याओं को लेकर सांसद के साथ सीधा संवाद किया गया। जिसका जबाब सांसद डॉ जायसवाल के द्वारा दिया गया।

कार्यक्रम में बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ की प्रदेश संयोजिका गीता शर्मा,भाजपा के संगठन जिला रक्सौल के अध्यक्ष अशोक पांडे,आदि ने भी संबोधन किया कार्यक्रम का समापन आलोक कुमार श्रीवास्तव के धन्यवाद ज्ञापन से हुआ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected , Contact VorDesk for content and images!!