Sunday, September 22

आदापुर के हीरा छपरा गांव में पेड़ से लटकता मिला युवती का शव ,अटकलों का बाजार गर्म!

आदापुर।( vor desk )। स्थानीय थाना क्षेत्र के हीरा छपरा गांव स्थित एक पेड़ से लटके हालत में युवती का शव बरामद किया गया। उक्त शव घर के बगल में स्थित पेड़ से गले में साड़ी का फंदा डाले लटकते संदिग्ध हालात में मिला है।जिसके बाद अटकलों का बाजार गर्म हो गया है कि यह हत्या है या आत्म हत्या।पुलिस ने मामले की छान बिन शुरू कर दी है।

ग्रामीणों का कहना है कि मृतका गत दिनों अपने ननिहाल हीरा छपरा गांव आई हुई थी। वह कलैया(नेपाल)प्रस्तोता गांव की निवासी बताई जाती है। पुलिस का कहना है कि मृतका युवती टिंकू कुमारी (17) अर्द्धविक्षिप्त बताई जाती है। वह दो-तीन दिन पहले अपने ननिहाल हीरा छपरा आई और अचानक सोमवार की देर रात खाना खाने के बाद सोने चली गयी। उसके बाद अहले सुबह उसका शव घर के बगल में स्थित पेड़ से लटका हुआ पाया गया।

इस आशय की पुष्टि करते हुए थानाध्यक्ष महेंद्र कुमार ने बताया कि मृतका की माता सुनरपति देवी व पिता लोकेश राम भी पहुंच चुके हैं। उन्होंने बताया कि मृतका अर्द्धविक्षिप्त थी,जिसका इलाज वीरगंज के एक अस्पताल में जारी था। उसकी मौत को लेकर परिजनों में कोहराम मच गया है। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोतिहारी भेजने की कवायद शुरू कर दी है।

इधर,इस बाबत चर्चा तेज है कि आखिर ऊक्त युवती इतने ऊंचे पेड़ पर कैसे चढी और उसने स्वयं फंदे को इतनी मजबूती से कैसे बांधी?फिलहाल,पुलिस जांच जारी है,जिसके बाद ही वास्तविक सच्चाई का पता लग सकेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected , Contact VorDesk for content and images!!