Monday, September 23

रक्सौल में दो गांव में आगलगी में जले पांच घर, विधायक ने दिया सांत्वना,कपड़ा बैंक ने दिए वस्त्र!

रक्सौल।(vor desk)।इन दिनों आगलगी की घटना बढ़ गई है।इसी बीच एक ओर जहां रक्सौल के धन गढ़वा कौड़िहार पंचायत के लक्ष्मीपुर वार्ड 6 में शनिवार को हुई आगलगी में राधा शाह का घर जल कर खाक हो गया ,जिंसमे हजारो की संपति जल गई।


वहीं,प्रखण्ड के हरैया ओपी क्षेत्र अंतर्गत भरतमही गांव में बीती रात 4 लोगों के घरों में आग लग जाने के कारण लाखों की संपति जल कर राख हो गया। जिस कारण पीड़ित परिवार सड़क पर आ गया।सूचना पर स्थानीय विधायक प्रमोद कुमार सिन्हा ने पीड़ित परिवार से मिल सात्वना दिया। उन्होंने बताया कि आग लगने से रामकिशुन राम, जय किशुन राम, श्री किशुन राम, विक्रम राम आदि का घर जल कर राख हो गया। लाखो की सम्पति नष्ट हो गई और कई लोग घायल हो गए।
उन्होंने मौके पर पीड़ित परिवार को आर्थिक मदद करते हुए सम्बंधित अधिकारियों से बात कर जल्द से जल्द सरकारी सहायता दिलाने का आश्वासन दिया है।

उधर, कपड़ा बैंक निर्देशिका ज्योति राज गुप्ता ने पहुंच कर अग्नि पीड़ितों को राहत के तौर पर महिला-बच्चे समेत जरूरतमंदों के लिए कपड़ा व अन्य सामग्री मुहैया कराया।साथ ही पीड़ित परिवार के बच्चे को कपड़ा बैंक के तरफ से पढ़ाई की सारी खर्चा उठाने का एलान किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected , Contact VorDesk for content and images!!