Monday, September 23

बीरगंज में कार व बाइक की भिड़ंत में रक्सौल के पूर्व वार्ड पार्षद पुत्र नितेश की मौत,दूसरा गम्भीर

रक्सौल।(vor desk )।सीमा से लगे नेपाल के बीरगंज के बाईपास रोड स्थित ब्रह्म चौक के पास नेपाली नम्बर के कार व भारतीय नम्बर प्लेट वाले बाइक में भिड़ंत की वजह से हुई सड़क दुर्घटना में एक भारतीय युवक की मौत हो गई।जबकि,दूसरा गम्भीर रूप से घायल हो गया।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि दुर्घटना के बाद दोनो भारतीय युवकों को इलाज के लिए ले जाने के क्रम में एक भारतीय युवक की मौत हो गई।जबकि,दूसरे युवक का इलाज वीरगंज में जारी है।

बताया गया कि दोनो घायल युवकों को वीरगंज स्थित नारायणी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया ,जिंसमे एक युवक को वीरगंज स्थित नारायणी हॉस्पिटल में मृत घोषित कर दिया गया। जबकि,दूसरे युवक की नारायणी हॉस्पिटल के आईसीयू में इलाज जारी है।जहां वह जीवन और मौत से जूझ रहा है।

मृत युवक की पहचान रक्सौल के वार्ड नम्बर 14 मौजे मुहल्ला निवासी पूर्व वार्ड पार्षद मनोज पासवान के पुत्र नितेश कुमार( 25 वर्ष )के रूप में हुई है। वहीं,घायल युवक सत्यम कुमार( 24 वर्ष ) बताया गया है।जो,रक्सौल के कोइरिया टोला (पंकज टॉकीज के पीछे) निवासी कमलेश साह का पुत्र बताया गया है।

सूत्रों ने बताया कि दोनो मित्र नेपाल के नव वर्ष पर जश्न मनाने पल्सर बाइक से त्रिखण्डी गए।इसी बीच हुई शुक्रवार की रात हुई दुर्घटना में नितेश की मौत हो गई। बीरगंज के डीएसपी ओम प्रकाश खनाल ने इस घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि जांच पड़ताल की जा रही है।कार व बाइक को नियंत्रण में ले लिया गया है।इधर,घटना की सूचना मिलते ही शहर में शोक का माहौल बन गया।स्थानीय बीजेपी नेता कमलेश कुमार ने संवेदना प्रकट करते हुए बताया कि इस अप्रत्याशित घटना के बाद मुहल्ले में मातम का आलम है।

परिवार में जश्न की जगह मातम का आलम,हुई अंत्येष्टि

नितेश की अंत्येष्टि शनिवार को कर दी गई है।परिवार में खुसी की जगह मातम का आलम कायम हो गया है।क्योंकि,
नीरज व नितेश दो भाई थे।जिंसमे नितेश की मौत हो गई।बड़े भाई नीरज की शादी 27 मई को होनी थी।तीन भाइयों के बीच कुंवारी बहन आराध्या का रो रो कर बुरा हाल है।पिता मनोज पासवान ने बताया कि हम घटना को सुन कर स्तब्ध रह गए।इस अनहोनी ने कुल के दीपक को छीन लिया।बीरगंज पुलिस ने आज शव दिया,जिसके बाद अंत्येष्टि कर दी गई।मुहल्ले से ले कर शहर तक मे होनहार युवा के रूप नितेश की पहचान है।उसकी मित्र मंडली व शुभचिंतक घटना से सदमे में हैं।( रिपोर्ट:गणेश शंकर )।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected , Contact VorDesk for content and images!!