Monday, September 23

रक्सौल पुलिस ने 3 वर्षीय आकाश को किया परिजनों के सुपुर्द ,माता-पिता के छलके आंसू!

रक्सौल।( vor desk )।शहर के नागा रोड चौक से मिला तीन वर्षीय बालक अपने बिछुड़े परिजनों से मिल कर काफी खुश दिखा।वहीं,बच्चे को पा कर उसके माता-पिता के आंखों से खुशी के आंसू छलक पड़े।उन्होंने रक्सौल पुलिस व vor team को दिल से धन्यवाद दिया।

दरअसल,यह बालक परिजनों से भटक गया और रोते हुए मिला।रक्सौल थाना में उसे सुरक्षित रखा गया।फिर voiceofraxaul.com में खबर प्रकाशित होने के बाद परिजनों को इसकी जानकारी हुई।जब परिजन थाना पहुंचे,तो पुलिस ने ऊक्त बालक को आवश्यक प्रक्रिया के बाद उसके परिजनों के हवाले कर दिया।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक,आदापुर थाना क्षेत्र के चैनपुर गांव निवासी मोहन यादव का तीन वर्षीय पुत्र आदर्श कुमार दोपहर के बाद गायब हो गया।परिजन काफी परेशान हो गए।उसकी माता पविता देवी का रो-रोकर बुरा हाल हो गया।इसी बीच रक्सौल के नागा रोड में एक बच्चे को रोता-बिलखता देख तीसरी आँख सीसीटीवी ऑपरेटर आकाश कुमार की नजर पड़ी और वे पुलिस को सूचना दिए।रक्सौल पुलिस मौके पर पहुंची और बच्चे को अपने कब्जे में ले लिया।बच्चे के परिजनों की खोज-खबर शुरू हुई।

Vor की खबर का असर यह हुआ की कुछ ही घण्टों में बच्चे के परिजन गुरुवार की शाम रक्सौल थाना पहुंचे और अपने बच्चे की शिनाख्त कर उसे घर ले आये।

बताया जााता है किबच्चे की माँ कुछ खरीदारी करने रक्सौल डेरा से निकली।इसी बीच बच्चा भी उनके पीछे निकल गया और उन्हें पता ही नही चला।जब लौटी तो बच्चा गायब था।इस आशय इस आशय की पुष्टि रक्सौल के एसआई रणधीर कुमार ने की है।उन्होंने बताया कि बच्चे को सुरक्षित उसके परिजनो को सौप दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected , Contact VorDesk for content and images!!