Monday, October 7

नकरदेई पंचायत के बूथ संख्या 7 पर जाने वाला मार्ग टूटान व जल जमाव से प्रभावित,हो सकती है परेशानी

आदापुर।(vor desk )।सड़क कीचड़मय होने से नकरदेई पंचायत के बूथ संख्या सात पर आवागमन में परेशानी हो सकती है।यह बूथ नवसृजित विद्यालय नकरदेई में स्थित है।

नकरदेई गांव के मुख्य पथ से पश्चिम जानेवाली सड़क बाढ़ से दो जगह टूट गयी है।उक्त सड़क में ही दो जगह क्रमशः तीस व चालीस फिट टूटी हुई है।टूटे सड़कों पर कीचड़ के साथ ही दो-तीन फीट जलजमाव भी है।इस स्थिति में पांचवें चरण के होनेवाले चुनाव में मतदाताओं को बूथ तक पहुंचने के लिए भारी मशक्कत करनी पड़ सकते है।बूथ पर मतदानकर्मियों व निरीक्षण करनेवाले मतदान पदाधिकारियों को भी काफी परेशानी का सामना करना पड़ सकता है।यह बूथ बंगरी नदी के से पूर्व स्थित है।इस वर्ष आई बाढ़ से उक्त पथ क्षतिग्रस्त हो गया है।

स्थानीय ग्रामीण बताते है कि निवर्तमान मुखिया अनिल कुमार गिरी के गांव में यह बूथ स्थित है।जो इस वर्ष आई प्रलयंकारी बाढ़ में क्षतिग्रस्त हो गयी है।अभी तक इस बूथ की सड़क के टुटान भी मरम्मत नही हो सके है।

इस पथ में नकरदेई मौजे गांव से परती टोला तक ईंट सोलिंग कराया गया है परन्तु परती टोला से एनपीएस तक जाने के लिए अभी कच्ची सड़क ही है।इस आशय की पुष्टि करते हुए बीडीओ सह निर्वाची पदाधिकारी(पंचायत)सुनील कुमार ने बताया कि बूथ निरीक्षण के दौरान जलजमाव नही था लेकिन बेमौसम हुई बारिश के कारण जलजमाव की स्थिति उत्पन्न हो गई है।इसके समाधान के प्रयास किये जा रहे है।-

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected , Contact VorDesk for content and images!!