Monday, October 7

रक्सौल के मेन रोड निर्माण कार्य का विधायक प्रमोद सिन्हा ने किया निरीक्षण,दिए निर्देश!

रक्सौल।( vor desk )।रक्सौल के मुख्य सड़क का निर्माण शुरू हो गया है।इस क्रम में पश्चिमी भाग में सड़क को खोद दिया गया है।बारिश व जल जमाव से स्थिती झील की बन जा रही है।त्योहार के अवसर पर आवाजाही में व्यवधान व अव्यवस्थित कार्य के कारण व्यापारी व आमजन त्राहि त्राहि कर रहे हैं। इसको ले कर क्षेत्रीय विधायक प्रमोद कुमार सिन्हा ने सम्बंधित अधिकारियों के साथ रक्सौल बाजार के प्रधान पथ का निरीक्षण किया। निर्माण कार्य की वजह से हो रही परेशानी व सड़क पर उत्पन्न जाम समस्या समाधान को ले कर एक बैठक की।जिसमे सड़क पूर्वी भाग वाली सड़क पर वन वे सिस्टम चालू करने पर बल दिया गया।साथ ही धीमे कार्य पर फटकार लगाते हुए सड़क का निर्माण शीघ्र पूर्ण करने का निर्देश दिया गया।रक्सौल थाना में आयोजित हुई बैठक में उपस्थित पथ निर्माण विभाग के कनीय अभियंता मृत्युजंय कुमार, डीसीएलआर सह नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी रामदुलार राम, नगर परिषद के ई० अजय कुमार ,पूर्व उप मुख्य पार्षद काशीनाथ प्रसाद, रक्सौल थानाध्यक्ष शशिभूषण ठाकुर से जाम की समस्या के निदान,सड़क निर्माण को व्यवस्थित ढंग से शीघ्र पूर्ण करने और बाजार और व्यवसायियों को कष्ट न हो इसके लिए समुचित प्रबंध पर गहन चर्चा हुई। पथ निर्माण विभाग के कनीय अभियंता को निर्देश दिया कि सड़क कार्य में एक लेन के कार्य को अबिलम्ब पूरा करने के बाद ही दूसरे लेन के कार्य को किया जाय।जितना गढ़ा खोद लिया गया है,पहले उतने पर कार्य पूर्ण करें।

इस दौरान सांसद प्रतिनिधि सह जिला प्रवक्ता राजकिशोर राय उर्फ भंगत जी, बीजेपी व्यवसाय प्रकोष्ठ के रक्सौल जिला अध्यक्ष गणेश धनोठिया, नगर अध्यक्ष कन्हैया सर्राफ, उपाध्यक्ष देशबन्धु गुप्ता,प्रभुनाथ कंस्ट्रक्शन के जेई राजेश कुमार आदि उपस्थित रहे।

तय हुआ कि निर्माण कंपनी द्वारा वन वे रुट के लिए प्रशासन को आवेदन दिया जाएगा।इसके तहत नहर चौक से ब्लॉक रोड स्टेशन रोड होते हुए जाने और कस्टम से सीधे मेन रोड होते हुए आने का प्रस्ताव है। स्वीकृति मिलने के बाद वन वे रुट चालू कर दिया जाएगा।वन वे करने से पूर्व नहर रोड और ब्लॉक रोड मे बने तलाबनूमा गढ्ढे को मोटरेबल करने का निर्देश प्रभुनाथ कंस्ट्रक्शन कंपनी के ठेकेदार राजेश कुमार को दिया गया।ताकि,वाहन परिचालन में समस्या न हो।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected , Contact VorDesk for content and images!!