Monday, October 7

एमएलसी बबलू गुप्ता के नेतृत्व में बीजेपी व्यवसायिक प्रकोष्ठ ने भेजा पीएम को ‘थैंक्यू पोस्टकार्ड’!

*प्रकोष्ठ ने सेवा एवं समर्पण अभियान के तहत पीएम को भेजा थैंक्यू पोस्टकार्ड…..नमो एप्प को भी किया गया डाउनलोड


रक्सौल ।(vor desk )।शहर के मुख्यपथ स्थित कावेरी होटल के सभागार में भाजपा व्यवसायिक प्रकोष्ठ की रक्सौल जिला इकाई की बैठक आयोजित हुई।इस दौरान पीएम मोदी को सेवा और समर्पण के तहत’ थैंक्यू पोस्टकार्ड’ भेजने के लिए कार्यक्रम भी सम्पन्न हुआ ।

कार्यक्रम का शुभारंभ दीप प्रज्वलित कर बतौर मुख्य अतिथि एमएलसी सह प्रदेश भाजपा व्यावसायिक प्रकोष्ठ के संयोजक राजेश गुप्ता उर्फ बबलू गुप्ता ने किया।इस मौके पर श्री गुप्ता ने अपने सम्बोधन में कहा कि जनसेवा से बढ़कर दूसरा कोई उत्तम कार्य नहीं हो सकता । पीएम मोदी के नेतृत्व में देश जातिवाद और तुष्टिकरण की राजनीति त्याग कर विकास की राह पर चल पड़ा है ।उन्होंने यह भी कहा कि देश में जनभागीदारी की नयी इबारत लिखी जा रही है ।उन्होंने पीएम मोदी की मुक्त कंठ से प्रशंसा करते हुए इस बात को रेखांकित किया कि पीएम ने हमेशा राष्ट्र उत्थान के बारे में सोचा है ।जनता के प्रति समर्पित रहना ही पीएम के स्वभाव में शामिल है। फलस्वरूप वे हमेशा उनकी योजनाएं दलितों ,पीड़ितों , वंचितों एवं समाज के अंतिम पायदान पर खड़े लोगों के लिए होती है। जन-जन का विकास ही उनके जीवन का मूल उदेश्य है ।उन्होंने आह्ववान करते हुए कहा कि हम सभी को उनके जीवन से प्रेरणा ले कर राष्ट्र के सर्वांगीण विकास के लिए हम सभी अपने-अपने नागरिक कर्तव्य का पालन करें तथा भारत की राष्ट्रीय एकता, सर्वपन्थसमभाव और विश्वबंधुत्व में दृढ़ निष्ठा रखते हुए यथाशक्ति भारत के समग्र विकास के लिए सदैव सचेष्ट रहने को संकल्पित हो।यदि ऐसा हुआ तो वह दिन दूर नहीं जब भारत देश एक बार फिर सोने की चिडिय़ा कहलायेगा ।

इस मौके पर प्रकोष्ठ के जिला संयोजक गणेश धानोठिया द्वारा बुके एवं अंगवस्त्र देकर सम्मानित किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे प्रकोष्ठ के जिला संयोजक गणेश धानोठिया ने बताया कि 17 सितंबर को पीएम के 71वें जन्मदिन एवं सार्वजनिक जीवन के सफल 20 वर्ष पूरे होने पर भाजपा द्वारा सेवा और समर्पण अभियान शुभारम्भ किया था। उसी कड़ी में आज भाजपा व्यावसायिक प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक बबलू गुप्ता के संयोजकत्व में नमो एप्प डाउनलोड एवं प्रधानमंत्री
नरेन्द्र मोदी को थैंक्यू पोस्टकार्ड भेजने का कार्य सुनिश्चित किया गया है।

साथ ही आगामी पाँच अक्टूबर को प्रकोष्ठ दलित बच्चों के बीच कॉपी एवं कलम वितरित कर सेवा कार्य सुनिश्चित करेगा । इस मौके पर ई. जीतेन्द्र कुमार , संभावना अध्यक्ष भरत प्रसाद गुप्त , राजकुमार गुप्ता, राजकिशोर राय उर्फ भगतजी ,अशोक पाण्डेय , लालबाबू सिंह ,मनीष दूबे , कन्हैया सर्राफ ने भी अपने विचार व्यक्त किया ।कार्यक्रम के अंत में प्रकोष्ठ के सभी सदस्यों ने नमो एप्प डाउनलोड किया। साथ ही स्थानीय डाकघर के पत्र-मंजूषा में थैंक्यू पोस्टकार्ड डाला।

मंच संचालन आलोक कुमार श्रीवास्तव ने किया ।धन्यवाद ज्ञापन प्रकोष्ठ के सहसंयोजक शिवपूजन प्रसाद ने किया। इस मौके पर प्रकोष्ठ के आईटी सेल के प्रदेश प्रमुख राजकुमार गुप्ता,जिला संयोजक गणेश धानोठिया , सहसंयोजक आलोक श्रीवास्तव , संभावना अध्यक्ष भरत प्रसाद गुप्त , भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश संयोजक ई.जीतेन्द्र कुमार, राजकिशोर भगत , भाजपा नगर अध्यक्ष कन्हैया सर्राफ,मनीष दूबे, शिवपूजन प्रसाद ,रमेश कुमार , राजू गुप्ता, अरविंद जायसवाल, अशोक पांडेय , लालबाबू सिंह , हेमंत अग्रवाल , सुरेश धानोठिया, भोला साह , रवीन्द्र कुमार सिंह, कमल मस्करा, आनंद रूँगटा , रजनीश प्रियदर्शी,शम्भू चौरसिया आदि उपस्थित थे ।इसकी जानकारी प्रकोष्ठ के मीडिया प्रभारी शम्भु प्रसाद चौरसिया ने दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected , Contact VorDesk for content and images!!