Monday, October 7

एलपीजी सिलेंडर में रिसाव से घर मे हुई आगलगी ,महिला जली


आदापुर ।( vor desk )।
थाना क्षेत्र के लालाछापरा गांव में सोमवार की सुबह खाना बनाने के दौरान एलपीजी गैस सिलिंडर में रिसाव के कारण आगलगी व विस्फोट की घटना से अफरातफरी मच गई। घटना में घर सहित हजारों की सम्पति जलकर नष्ट हो गई। वहीं खाना बना रही महिला सुनीता देवी 42 वर्ष भी आग से झुलसकर बुरी तरह जख्मी हो गई है।

महिला का उपचार आदापुर पीएचसी में कराया गया है। जानकारी के अनुसार बच्चा महतो की पत्नी सुनीता देवी घरेलू गैस चूल्हा पर खाना बना रही थी, तब तक अचानक आग लग गई गई। वहीं देखते ही देखते आग की लपटें इतनी तेज हो गई कि घर मे रखे अनाज, कपड़ा, जेवर व नगद सहित करीब 80 हजार की संपत्ति जल गई, वहीं फुस के दो घर भी जलकर पूरी तरह से नष्ट हो गई। इस घटना की सूचना मिलते ही जहां स्थानीय ग्रामीणों के साथ साथ थाना से अग्निशमन की गाड़ी पहुंच गई।

इसके अलावा एसएसबी के जवान भी मौके पर पहुंच गए, जिसके बाद आग पर काबू पाने में सफलता मिल पाई। इधर घटना की सूचना पाकर स्थानीय मुखिया, पंचायत समिति सदस्य व संभावित पंचायत चुनाव लड़ने वाले प्रत्याशियों के द्वारा पीड़ित से मिलकर सहानुभूति प्रकट की गई। इस बाबत सीओ संजय कुमार झा ने बताया कि घटना की सूचना मिली है। राजस्व कर्मचारी से जांच कराई जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected , Contact VorDesk for content and images!!