Monday, October 7

विधायक प्रमोद सिन्हा के आवास में संदिग्ध के घुसने से मचा हड़कम्प, गिरफ्तार !

रक्सौल।(vor desk)।हरैया थाना क्षेत्र के हरैया गांव स्थित क्षेत्रीय भाजपा विधायक प्रमोद कुमार सिन्हा के आवास में एकाएक एक युवक घुस गया।

उसके संदिग्ध हरक्कत को देखते ही मौजूद लोगों के बीच हड़कम्प मच गया।आनन-फानन में उसे दबोच लिया गया।उसे पकड़ने में विधायक के बॉडीगार्ड व मौजूद लोगों की भूमिका महत्वपूर्ण रही।प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि पकड़ा गया युवक बिना किसी रुकावट के विधायक के नीजी आवास में घुस गया।इस बीच उसने बरामदे को भी लांघकर विधायक के कमरे की ओर बढ़ रहा था कि उसे पकड़ लिया गया।बाद में उसे हरैया पुलिस को सौंप दिया गया।पुलिस ने पूछ ताछ के बाद उसे न्यायिक हिरासत भेज दिया। घटना रविवार की रात्रि करीब 9 बजे की है।

इसकी पुष्टि करते हुए हरैया थानाध्यक्ष गौतम कुमार ने बताया कि युवक की पहचान अमन कुमार वर्मा के रूप में की गई है।जो रक्सौल के कनना डुमरिया का निवासी है।

उन्होंने बताया कि पूछ ताछ में संदिग्ध युवक ने बताया कि बाइक खराब हो गई थी।इसके लिए विधायक से वह पैसा मांगने गया था।लेकिन,उसकी असामान्य हरक्कत को देखते हुए उसे पकड़ लिया गया।वह बरामदे को लांघ कर अंदर दाखिल हुआ और हाथ मे वहां का समान भी उठा रखा था,जिसे बरामद कर लिया गया।उन्होंने बताया कि वह नशे में था ।जो मेडिकल जांच में पुष्टि हुआ।बाद में प्राथमिकी दर्ज कर उसे चोरी के प्रयास व नशा करने के जुर्म में न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।मामले की गहन छान बिन जारी है।


इस बीच,विधायक के पीए आसुतोष ने बताया कि युवक की हरक्कत संदिग्ध थी।ऐसा लग रहा था कि वह किसी खतरनाक इरादे से आया था।आवास में घुसने की भनक लगते ही उसे दबोच लिया गया।तब विधायक घर पर ही मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected , Contact VorDesk for content and images!!