Monday, October 7

शिक्षा के मंदिर में अश्लील डांस का वीडियो हो रहा वायरल,चार माह बाद प्राथमिकी दर्ज

रक्सौल।( vor desk )।शिक्षा के मंदिर में आर्केस्ट्रा गर्ल्स के अश्लील डान्स का मामला तूल पकड़ गया और कानूनी कार्रवाई शुरू हो गई है।इस मामले में सरकारी विद्यालय के शिक्षक के शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है।

मिली जानकारी के मुताबिक,पलनवा थाना क्षेत्र के आनन्द सागर गम्हरिया स्थित प्राथमिक विधालय में पिछले 15 मई को आरकेस्ट्रा बुलाई गई थी।इसी में अश्लील व भद्दे डान्स हुए।जब यह मामला पुलिस प्रशासन तक पहुंची,तो एक्शन शुरू हुआ।शिक्षा विभाग ने भी मामले को गम्भीरता से लिया है।शिक्षा विभाग द्वारा भी विद्यालय प्रबंधन से जवाब तलब किया गया है।

इस बीच,शिक्षा विभाग के निर्देश पर प्राथमिक विधालय के शिक्षक वजीर मियां के बयान पर आरकेस्ट्रा संचालक और डान्स करने वाले लोगो के अतिरिक्त इसमे शामिल आनन्द सागर गम्हरिया कंगली थाना पश्चिमी चम्पारण निवासी कृष्णा बैठा, पखनहिया थाना पलनवा निवासी रविन्द्र बैठा, आनन्द सागर गम्हरिया थाना भेलाही निवासी रामबिनय साह और अज्ञात आरकेस्ट्रा संचालक-सदस्य समेत अन्य के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्यवाई प्रारंभ कर दी गई है।इसकी पुष्टि एसडीपीओ सागर कुमार झा ने करते हुए कहा कि मामले में जांच कर कड़ी करवाई के निर्देश दिए गए हैं।शिक्षा के मंदिर में इस तरह का कुकृत्य शर्मनाक है।

इधर,इस पर सवाल खड़े किए जा रहे हैं कि ऊक्त विद्यालय में आर्केस्ट्रा का आयोजन किसकी अनुमति से हुई।जबकि इस तरह के आयोजन व किसी निजी कार्यक्रम के लिए विद्यालय प्रबन्धन को अनुमति नही देने का निर्देश प्राप्त है।जबकि, यह आर्केष्टा एक विवाह समारोह के दौरान आयोजित होने की सूचना है।

सूत्रों का यह भी कहना है कि पहले तो इस मामले में लिपापोती की स्थिति रही।जब शिक्षकों की जान पर बात आई,तो,चार माह बाद एफआईआर दर्ज कराया गया।हालांकि,पुछने पर शिक्षक अबरार ने कहा कि हमने विभाग को इस बारे में लिखित जवाब दे दिया है।विभागीय निर्देश व थाना से बुलाने पर ही आज केश दर्ज कराई गई है।

बता दें कि ,इन दिनों से ऊक्त विद्यालय मे उक्त आरकेस्ट्रा और अश्लील डान्स का वीडियो सोशल साईट पर खूब वायरल हो रहा है।अब तक लाखो लोगों ने इसे देखा है।इसमे टॉर्च की रोशनी जला कर बच्चे भी इस शर्मनाक कुकृत्य को देखते हुए दिख रहे हैं।जिसके बाद इस मामले को पुलिस प्रशासन ने गंभीरता से लिया।

1 Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected , Contact VorDesk for content and images!!