Tuesday, October 8

एलएसके कॉलेज का प्राचार्य बनने पर प्रो0डॉ0 अनिल सिन्हा को केसीटीसी कॉलेज में दी गई विदाई,शुभकामनाएं भी!

रक्सौल।(vor desk )।केसीटीसी कॉलेज के वनस्पति शास्त्र के प्राध्यापक व इग्नू के समन्वयक प्रो0 डॉ0 अनिल कुमार सिन्हा को सीतामढ़ी स्थित एल.एस.के कॉलेज का प्राचार्य नियुक्त किया गया है।जिसके बाद रक्सौल स्थित केसीटीसी कॉलेज में उन्हें विदाई दी गई और शुभकामनाएं भी।
इस मौके पर कॉलेज के प्राचार्य प्रो0 डॉ0 जय नारायण प्रसाद के नेतृत्व में शुभकामनाएं देते हुए उन्हें कॉलेज परिसर से ससम्मान विदा किया ।
इस मौके पर कॉलेज के शिक्षक संघ के सचिव डॉक्टर चंद्रमा सिंह ने प्रो0 सिन्हा को असाधारण प्रतिभा संपन्न व्यक्तित्व बताते हुए कहा कि समाज एवं छात्रों के बीच लोकप्रियता का ही परिणाम है कि सैकड़ों की संख्या में विद्यार्थी एवं गणमान्य उपस्थित हैं।
बता दे कि गमगीन माहौल में छात्रों एवं शिक्षकों ने माला से ढक दिया।उक्त अवसर पर प्रो0 राजीव पाण्डेय, डा0 राजकिशोर सिंह, डा 0 प्रदीप श्रीवास्तव , एम0 सफुल्लाह, डा0 नारद प्रसाद, डा0 अनिल कुमार आदि उपस्थित थे । अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद, युवा सहयोग दल,युवा आर जे डी के सैकड़ों कार्यकर्त्ता एवं सदस्य उपस्थित रहे। छात्रसंघ के अध्यक्ष प्रशांत कुमार, युवा सहयोग दल के अध्यक्ष संतोष छात्रवंशी, नीरज कुशवाहा, समरजीत कुमार, युवा आर जे डी के अरविन्द कुमार दास, दुर्गेश कुमार सहित सैकड़ों लोगों ने प्राचार्य बनने पर अभिनंदन करते हुए शुभकामनाएं दी। उक्त अवसर पर प्रो0 डा0 अनिल कुमार सिन्हा ने कहा कि मैं आपार जन समूह को देखकर भावविह्वल हूं। यह मातृ कालेज है और इससे आत्मिक लगाव है और जो कुछ भी हूं इसका ही देन है। 36 वर्षों के लगातार सेवा करने के बाद जा रहा हूं, निश्चित रूप से बिछुड़न का भाव है पर इसके विकास के लिए हर संभव प्रयत्नशील रहूंगा। आप सभी शिक्षकों, कर्मचारियों, छात्रों का आभारी हूं जिन्होंने भरपूर सहयोग किया है। प्राचार्य डा0 जयनारायण प्रसाद का भी आभारी हूं जिन्होंने पूरा सहयोग किया। विदाई समारोह के अंत में प्रो० सिन्हा ने परिसर में स्थित माँ सरस्वती के चित्र पर माल्यार्पण किया,संस्थापक प्राचार्य प्रो० ज्वाला प्रसाद श्रीवास्तव की प्रतिमा पर पुष्पांजलि किया और नमन किया,जिसके बाद उन्हें द्वार तक उपस्थित लोगों ने विदाई दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected , Contact VorDesk for content and images!!