Tuesday, October 8

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष व सांसद डॉ0 संजय जायसवाल के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ के लिए अनुष्ठान!

रक्सौल।( vor desk )।बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सह बेतिया सांसद संजय जायसवाल गम्भीर बीमारी से पीड़ित है ।जिनके शीघ्र स्वस्थ्य होने की मंगल कामना के साथ क्षेत्र में पूजा अर्चना व अनुष्ठान का दौर चल पड़ा है।

बता दे कि डॉ जायसवाल के द्वारा ही सोसल मीडिया के माध्यम से अपने शुभचिंतकों को गुरुवार को बताया गया कि वे पटना के एम्स में भर्ती है और उन्हें स्टीवंस जॉनसन सिंड्रोम नामक बीमारी है ।25 अगस्त को कोलकाता में उन्हें बुखार हो गया वे खुद जलसंसाधन समिति के अध्यक्ष है काम पूरा कर पटना पहुचे ओर एम्स में भर्ती हुए ।
यह एक ऐसे बीमारी है जो मनुष्य के शरीर के खिलाफ काम करने लगता है ,शरीर के बाहरी हिस्से हो या आँख नाक कान गाला सब सूजने लगता है।और गलने लगता है।
संजय ने अपने शुभचिंतकों से उन्हें एक सप्ताह हॉस्पिटल में आकर मिलने से भी मना किया है ।


वही शुक्रवार को सोसल मीडिया के माध्यम से खुद संजय जायसवाल ने कुछ स्वास्थ्य लाभ की बात बताई है ।
गुरुवार से ही संजय जायसवाल के स्वास्थ्य की चिंता उन्हें शुभचिंतकों के बीच दिखी जा रही है ।सभी सोसल मीडिया के माध्यम से उनके स्वास्थ्य लाभ की प्रार्थना कर रहे हैं ।
रक्सौल के बीजेपी विधायक प्रमोद कुमार सिन्हा ने भी अपने आधिकारिक फेस बुक पेज पर शीघ्र स्वास्थ्य लाभ हेतु ईश्वर से दुआ की।

तो ,इसी बीच रक्सौल प्रखण्ड के भेलाही बाजार के बीजेपी कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार को भेलाही बाजार के शिव मंदिर में डॉ0 जायसवाल के जल्द स्वस्थ्य होने की कामना के साथ अनुष्ठान आयोजित किया।जिंसमे शिव भगवान की विशेष पूजा अर्चना करते हुए एक दिवसीय पांच पंडितों के सहयोग से महा मृत्युंजय जाप ,अनुष्ठान एव हवन का आयोजन किया।


इस आयोजन का नेतृत्व बीजेपी नेता व पूर्व मुखिया अजय पटेल ने किया ।उन्होंने बताया कि सांसद संजय जयसवाल हमारे यशश्वी नेता ही नही आदरणीय भी हैं। उन्हें गंभीर बीमारी हो गई है। जिसको लेकर भगवान भोले नाथ की शरण मे हम सब आए है ।जिससे कि वे जल्द स्वस्थ्य होकर अपना मार्गदर्शन हमे देते रहें ।


बाबा भोलेनाथ ही एक ऐसे देवता है ।जिनके पूजा अर्चना से जल्द स्वास्थ्य लाभ मिलता है ।इसलिए बड़ी संख्या में महिला एव समर्थक – शुभचिंतक इस पूजा अनुष्ठान में भाग ले रहे है।
इस अनुष्ठान में किशोरी चौधरी,दीनानाथ पटेल,विरशमशेर पटेल ,नंदू जी सहित बड़ी संख्या में पुरूष एव महिलाएं शिव जाप में जुटे दिखे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected , Contact VorDesk for content and images!!