Thursday, October 10

बढ़ती महंगाई को लेकर राष्ट्रीय जनता दल का हल्ला बोल प्रदर्शन!

रक्सौल।(vor desk )।
देश मे लगातार पेट्रोल डीजल के दामो में बढ़ोतरी हो रही है। साथ ही रसोई गैस, सब्जी एवं तेल खरीद पाना आम लोगो के लिए कठिन हो चला है ।जिसको लेकर बिहार की विपक्षी पार्टी राजद द्वारा पूरे बिहार में ब्लाक स्तर पर बीजेपी को घेरने का कार्यक्रम किया।इसी कड़ी में नरकटिया विधान सभा के राजद विधायक डॉ0शमीम अहमद ने अनोखे अंदाज में विरोध प्रदर्शन किया।वे अपने आवास से बैलगाड़ी पर निकले और अपने समर्थकों के साथ पीएम मोदी के खिलाफ नारे लगाए।यही नही पीएम मोदी व सीएम की शव यात्रा भी निकाली गई।

इस मौके पर डॉ शमीम ने कहा कि कमर तोड़ महंगाई से जीना मुहाल हो गया है।इसलिए प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव के आह्वान पर राज्य में दो दिवसीय आंदोलन शुरू किया गया है।इसके तहत सोमवार को जिला मुख्यालय पर विरोध प्रदर्शन किया जाएगा।

इधर,युवा राजद के प्रखण्ड अध्यक्ष सैफुल आजम के नेतृत्व में शहर के कोरियाटोला में विरोध- प्रदर्शन किया गया।जिसमें एक चार चक्के गाड़ी को एक रस्सी के सहयोग से खिंचा गया और पीएम नरेंद्र मोदी तथा गृह मंत्री अमित शाह सहित बीजेपी पार्टी के विरोध में जमकर नारे बाजी की गई ।
सैफुल आजम ने बताया कि पार्टी के आदेश पर प्रदर्शन किया जा रहा है ।आम लोगो को अब वाहन चलाना कठिन हो गया। पेट्रोल डीजल के बढ़ते दामो से आमजन परेशान हैं।जिससे हम रस्सी से खींच कर वाहन चला रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected , Contact VorDesk for content and images!!