Tuesday, October 15

बीपीएससी परीक्षा उतीर्ण कर सब रजिस्ट्रार बनी अंशु को विधायक प्रमोद सिन्हा ने किया सम्मानित!

रक्सौल।(vor desk )। क्षेत्रीय विधायक प्रमोद कुमार सिन्हा ने रक्सौल प्रखण्ड के तपसी परसौना ग्राम निवासी अंशु कुमारी को सम्मानित करने के साथ ही हौसलाफजाई की।अंशु बीपीएससी में 437 वां रैंक प्राप्त कर सहकारिता विभाग में सब रजिस्ट्रार के पद पर चयनित हुई है।अंशु के घर पहुंच कर विधायक श्री सिन्हा ने पूरे ग्राम वासियों के साथ सम्मानित कर बेटी अंशु को बधाई एवं शुभकामनाएं दी।

अंशु कुमारी की इस सफलता पर विधायक श्री सिन्हा ने कहा कि आज बेटिया भी बेटों से कम नहीं है। आज की बेटी हर क्षेत्र में सफलता के झंडे गाड़ रही है। बेटी अंशु ने रक्सौल के सुदूर क्षेत्र से होकर भी अपनी हौसलों की उड़ान आज समाज को एक नई राह दिखाई है। बेटी अंशु आज के समय में गाँव की लड़कियों के लिए रोल मॉडल बनने का काम किया है और यह साबित भी किया है अगर व्यक्ति सच्ची लगन, मेहनत, ईमानदारी और निष्ठा से अपने लक्ष्य को प्राप्त करने का प्रयास करे तो उसे सफलता जरूर मिलती है। भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश महांमत्री ने ई० जितेन्द्र कुशवाहा ने मित्रवत छोटे भाई मन्नू गिरी की छोटी बहन अंशु कुमारी को इस शानदार सफलता के लिए शुभकामनाएं देते हुए कहा कि अब समय आ गया है कि हर परिवार में बेटियों को भी बेटों के बराबर पढ़ाई का अवसर प्रदान किया जाना चाहिए, क्योंकि आज बेटियां हर क्षेत्र में अपने को बेहतर साबित कर रही हैं। समाज के द्वारा जब सब बेटियों को बराबर का अवसर प्राप्त होगा तभी जबकर सही मायने में समाज से लड़का और लड़की के बीच अंतर समाप्त होगा। सजग समाज की कुशल प्रहरी के रूप बेटियों ने आज अपना लोहा हर क्षेत्र में मनवाया है।

मौके पर डीसीएलआर राम दुलार राम, निर्वाची पदाधिकारी संतोष कुमार, अंचलाधिकारी विजय कुमार ने भी अंशु को बधाई देते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की और समाज मे बेटियों की सहभागिता बढ़ाने पर जोर दिया।

साथ में भाजपा मंडल अध्यक्ष विपिन मिश्रा, सांसद प्रतिनिधि और जिला प्रवक्ता राजकिशोर राय, व्यपार प्रकोष्ट के मीडिया प्रभारी राज कुमार गुप्ता, इंग्राशन पटेल, मन्नू गिरी, हरि सिंह, रामविनय सिंह आदि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected , Contact VorDesk for content and images!!