Friday, October 18

विधायक ने इंटर परीक्षा में सूबे स्तर पर रक्सौल का मान बढ़ाने वाली कल्पना को जमीन उपलब्ध कराने का वादा किया पूरा!

रक्सौल।( vor desk )।बिहार इंटरमीडिएट बोर्ड के परीक्षा में चौथा स्थान प्राप्त करने वाली नागा रोड निवासी सुश्री कल्पना कुमारी को अब अपना घर मिल सकेगा। ई-रिक्शा चालक अनिल पडित की बेटी कल्पना भूमि हीन परिवार है।राज्य स्तर पर इंटर परीक्षा में उत्कृष्ट प्रदर्शन के बाद विधायक प्रमोद कुमार सिन्हा ने कल्पना को सम्मानित करते हुए यह वादा किया था कि उनको सरकार से घर बनाने के लिए जमीन दिलवाऊंगा जो आज पूरा किया गया।

बताया गया कि प्रखण्ड के जोकीयारी ग्राम में सरकारी भूमि से पांच डिसमिल जमीन कल्पना के पिता अनिल पडित को बंदोबस्त करके दिया जा रहा है।जिसको ले कर विधायक श्री सिंहा की उपस्थिति में डीसीएलआर राम दुलार राम एवं अंचलाधिकारी विजय कुमार ने उक्त जमीन का निरीक्षण किया। साथ ही उक्त जमीन को बंदोबस्त कर परिवार को सौप देने का निर्णय किया गया।

विधायक ने कल्पना और उसके परिवार को बधाई देते हुए कहा कि आज उनको अपने जमीन का सपना उनकी बेटी के जज्बे की के वजह से पूरा हुआ। एक बेटा ही परिवार का खेवनहार होता इस मिथ्या को बेटी कल्पना ने सही मायने में आज तोड़ दिया। बेटी भी परिवार की नैया को पर लगा सकती ये आज कल्पना ने साबित कर दिया।

उन्होंने कहा कि रक्सौल का मन सम्मान पूरे बिहार में बढ़ाने वाली बेटी कल्पना को जीवन मे नित प्रतिदिन आगे बढ़ने की शुभकामनाएं देता हूँ एवं जीवन में उच्चाईयों को प्राप्त करने के लिए ढ़ेरों शुभाशीष देता हूँ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected , Contact VorDesk for content and images!!