Monday, September 23

बसपा प्रत्याशी व विधायक डॉ0 अजय कुमार सिंह के रोड शो में व्यापक जन समर्थन, नीले झंडे से बदली फ़िजा!

रक्सौल।( vor desk )।रक्सौल विधानसभा क्षेत्र में शनिवार को होनेवाले चुनाव के प्रचार का शोर थमने के बाद से प्रत्याशियों के हार-जीत के आंकलन शुरू हो गया है।इस चुनाव में दलीय प्रत्याशियों के विद्रोह के कारण चुनाव का परिदृश्य काफी रोचक हो गया है।चुनाव प्रचार समाप्ति से पहले गुरुवार को रोड शो के माध्यम से प्रत्याशियों ने अपने दम-खम खूब दिखाए।

इस कड़ी में बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी सह निवर्तमान विधायक डॉ. अजय कुमार सिंह के रोड शो में अप्रत्याशित भीड़ ने चुनाव को काफी रोचक बना दिया है।इस दौरान डॉ. अजय कुमार सिंह का दावा है कि सामाजिक ढांचे की बेहतरी के लिये उन्हें सर्वजन समाज का समर्थन मिल रहा है।इसके लिए उन्होंने बसपा कार्यकर्ताओं को धन्यवाद देते हुए कहा हमारे समर्थकों ने भी इस चुनाव को चुनौती के रूप में स्वीकार किया है,जिनकी बदौलत वे अपने पक्ष में चुनाव परिणाम को लेकर आश्वस्त है।डॉ. सिंह ने दावा किया है कि वे समाज में अमन-चैन,शांति व्यवस्था कायम रखने तथा बाजार के व्यवसायियों, किसान,मजदूर,दलित-पिछड़े व अल्पसंख्यंकों के साथ ही सर्वजन हिताय,सर्वजन सुखाय के तर्ज पर कार्य करते रहेंगे।गुरुवार को आहूत रोड शो युवावर्ग की भागीदारी ने उनके चुनावी फिजा को न केवल रोचक बनाया,,बल्कि, जीत का दावा भी ठोका।उनके समर्थन में रैली में शामिल हो कर जिताने की अपील करने वाले पन्नालाल प्रसाद,भैरव प्रसाद गुप्ता,अशोक मधुकर आदि ने दावा किया कि विधायक डॉ0 अजय कुमार जन जन के दिलों में हैं,क्योंकि,उन्होंने क्षेत्र में अमन-चैन- शांति कायम रखा।विकास के लिए निरन्तर प्रयास जारी रखा।

उन्होंने कहा कि वे बिल्कुल ही बेदाग और सुशिक्षित उम्मीदवार हैं।उनके समर्थन में उमड़ रही भीड़,दूसरे कैम्पों में भगदड़ का संकेत दे रही है।

वहीं,बसपा के प्रदेश महा सचिव चन्द्र किशोर पाल ने कहा कि रक्सौल में बसपा के प्रत्याशी व एमबीबीएस डॉक्टर अजय कुमार सिंह रिकॉर्ड मतों से छठी बार जितने जा रहे हैं।रैली में आपार जन समर्थन ने साफ कर दिया है कि इनका कोई मुकाबला नही है।उन्होंने कहा कि हम जनता के बीच मे हैं,हमे स्टार प्रचारकों के बूते नही जितना,बल्कि,जनता के दिलो में रहना है।यह आज की रैली से साबित हो गया की सबो की छुट्टी हो चुकी है।हमे सभी वर्गों का प्यार व समर्थन मिल रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected , Contact VorDesk for content and images!!