Sunday, September 22

चिराग बोले-जो पीएम के सामने झूठ बोल कर गुमराह करता हो,वह बिहार का विकास क्या करेगा!

  • चिराग ने-बिहार फर्स्ट और बिहारी फर्स्ट का विजन के लिए मांगा समर्थन
  • चिराग ने कहा-मुख्यमंत्री को जेल भेजवाने के लिए लोजपा को वोट दें
  • चिराग ने कहा कि शेर का बेटा हूं, अकेले मैदान में हूँ, वे चार चार दल से गठबन्धन किये हुए हैं

रामगढ़वा।( vor desk )। बिहार में नीतीश सरकार के विकास के दावे खोखले साबित हो रहे हैं। मुख्यमंत्री सात निश्चय योजना के नाम पर लूट मची हुई है। अगर लोजपा की सरकार बनी तो इन योजनाओं की जांच कर दोषी लोगों के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी। वही आगामी 10 नवम्बर के बाद नीतीश कुमार फिर कभी मुख्यमंत्री नही बनेंगे ।

उक्त बातें लोजपा के राष्ट्रीय सांसद व सांसद चिराग पासवान ने मंगलवार को रामगढ़वा उच्च विद्यालय के प्रांगण में सुगौली विधानसभा के लोजपा प्रत्याशी व पूर्व मंत्री विजय प्रसाद गुप्ता के समर्थन में एक चुनावी सभा को सम्बोधित करते हुए कही।

उन्होंने कहा कि बिहार में अगली सरकार लोजपा की बनने वाली है।हमारी लोकप्रियता के कारण नीतीश कुमार के पैरों की जमीन खिसक गई है।लोजपा की सरकार बनी तो वे भ्रष्टाचार व घोटाले के मामले में जेल जाएंगे।

उन्होंने कहा कि अयोध्या में जैसे राम मंदिर बन रहा है, वैसे ही माता सीता की जन्मभूमि सीतामढ़ी में सीता का मंदिर बनवाएंगे।राम सीता सर्किट बनेगा।अयोध्या से सीतामढ़ी तक एक कॉरिडोर विकसित होगा।इससे पर्यटन का भी विकास होगा। रोजगार की असीम संभावनाएं भी बढ़ेंगी।

उन्होंने नीतीश सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि वर्तमान बिहार सरकार में बेरोजगारी, भ्रष्टाचार और अपराध काफी बढ़ गया है।सभी विभागों में अधिकारियों की मनमर्जी चल रही है।
उन्होंने कहा कि सात निश्चय योजना व नल जल योजना में रुपए का बंदरबांट कर लिया गया है। लाखो- लाख खर्च बिहार सरकार ने कर दिया लेकिन नल से एक बूंद पानी के लिए लोग तरस रहे हैं।
उन्होंने जल-जीवन हरियाली और सात निश्चय के बारे लोगो से पूछा कि क्या आप लोगों को इसका लाभ मिल रहा है? उपस्थित लोगो ने ना में जवाब दिया तो उन्होंने कहा कि वह मुख्यमंत्री क्या विकास करेगा,जो प्रधान मंत्री से झूठ बोलता हो और विकास के बारे में गुमराह करता हो।

उन्होंने जांच और केस की सहमति भी मांगी।उपस्थित जन समूह ने एक स्वर में लोगों ने इसकी जांच के लिए सहमति प्रकट किया।

उन्होंने लोगों से शराब बंदी के विषय में पूछा तो भीड़ ने जवाब दिया कि होम डिलीवरी होती है।चिराग पासवान ने इस पर कहा कि शराब तस्करी होकर बिहार आती है।इसकी कमाई मुख्यमंत्री की जेब मे जाती है।इन तस्करों को परोक्ष रूप से सरकारी समर्थन होता है।

उन्होंने कहा कि प्रदेश में बेरोजगारी मिटाने की दिशा में कोई काम नहीं किया गया।लोजपा की सरकार बनी,तो,बिहार को शिक्षा का केंद्र बनाएंगे।कल-कारखाना लगाएंगे।रोजगार देंगे,ताकि,बिहारी प्रतिभा व मजदूर पलायन न करें।
चिराग पासवान ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भाई भाई को लड़वाने का काम करते है । निरंकुश शासक बन कर मुंगेर में निरीह लोगो पर गोली चलवाने का काम किये है ।सभा के अंत मे चिराग पासवान ने उपस्थित लोगो से कहा कि बिहार फर्स्ट- बिहारी फर्स्ट विजन को सफल बनाने व बिहार को तरक्की की रास्ते पर ले जाने के लिए इस बार सुगौली विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशी विजय गुप्ता को भारी बहुमत से विजय बना कर पटना भेजने का काम करे ।

इस जनसभा को सम्बोधित करते हुए प्रत्याशी विजय गुप्ता ने कहा कि इनका मुख्य उद्देश्य जनसेवा है।
इन्होंने अपने विधायक के कार्यकाल में सुगौली को बाढ़ से बचाने के लिए सिकरहना नदी पर रिंग बान्ध बनवाया। लेकिन 15 साल में मरम्मती तक नही हो सकी।क्षेत्रों में किसानों के लिए सरकारी ट्यूब वेल लगवाए।वर्तमान विधायक इनको चालू हालत में भी नहीं रख सके।इन्होंने लोगों से समर्थन करने की अपील की।

सभा के दौरान रामगढ़वा व्यवसायिक संगठन के कुणाल गुप्ता,अनिल गुप्ता , प्रभु प्रसाद की ओर से शाल ओढ़ा कर लोजपा सुप्रीमो को सम्मानित किया ।सभा की अध्यक्षता प्रखंड लोजपा अध्यक्ष रामनरेश पासवान ने की जबकि संचालन युवा नेता राजन गुप्ता ने की । सभा को सम्बोधित करने वालो में प्रदेश लोजपा नेता सौरभ पांडेय, चन्द्रदीप पासवान,नथुनी बाबा मुन्ना पासवान,वीरेंद्र पासवान,
मालती देवी दशरथ झा,फिरोज आलम, नन्दकिशोर प्र० गुप्ता ,गोपाल गुप्ता, बब्लू गुप्ता, प्रदीप कुमार गुप्ता,प्रभु गुप्ता, अनिल गुप्ता,अभय गुप्ता इत्यादि कार्यकर्ताओं समेत अन्य शामिल थे।

( रिपोर्ट:गणेश शंकर/सन्दीप कुमार )

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected , Contact VorDesk for content and images!!