Sunday, September 22

पूरा बिहार मेरा परिवार, राज्य मे अपराध व जातीय दंगा बर्दाश्त नहीं:सीएम नीतीश कुमार!

छौड़ादानों।(vor desk )।सूबे के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने गुरुवार को रक्सौल अनुमंडल के छौड़ादानों में जन सभा को संबोधित किया।इस दौरान उन्होंने नरकटिया विधानसभा 12 के जद(यू) प्रत्याशी श्याम बिहारी प्रसाद के लिए आम जन से आशीर्वाद दिलाने के वास्ते सुशासन बाबू ने अपील किया कि हमने बिहार के विकास के लिए काम किया है।इसकी मजदूरी मांगने आया हूँ। एनडीए प्रत्याशी को जिताएं ।बिहार की तरक्की के लिए 2020 में फिर से एनडीए की मजबूत सरकार बनाएं।


उन्होंने इस दौरान रक्सौल विधानसभा के बीजेपी प्रत्याशी प्रमोद कुमार सिन्हा के लिए भी वोट देने की अपील की ।

इस जन सभा मे बड़ी संख्या में बच्चो से लेकर आम जन पहुचे। खास यह है कि सोशल मीडिया के जमाने मे हेलीकाप्टर के साथ नीतीश बाबु का फोटो वीडियो बनाने के लिए बड़ी संख्या में हेलिपेड के पास युवा व अन्य जा पहुंचे। जिसे काबू करने में पुलिस प्रशासन के पसीने छूटते दिखे।

श्री कुमार ने खास कर महिला एव दलित समाज से वोट की अपील की।

यू ट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें और देखें चुनावी हाल!

उन्होंने अपने सम्बोधन में राजद का बिना नाम लिए कटाक्ष किया कि लालटेन से हमने बिजली घर घर पहुचाया। आपस यदि फिर सेवा का मौका दिए, तो सोलर स्ट्रीट लाइट लगवाएंगे। सड़क का विकास करेंगे ।
नीतीश कुमार ने कहा कि-“मैं काम में विश्वास रखता हूँ।सेवा मेरा ध्येय है।वंशवाद से दूर हूँ।मेरा लक्ष्य बिहार की तरक्की है।उसी के लिए समर्पित हूँ।

उन्होंने लालू परिवार पर हमला बोलते हुए कहा कि उनके लिए पत्नी और पुत्र ही परिवार है।लेकिन,हमारे लिए
मेरा परिवार बिहार की जनता है। जबकि अन्य परिवारवाद से घिरे हुए है ।

उन्होंने कहा कि बिहार जंगलराज के लिए बदनाम था।लेकिन,अब बिहार अपने विकास के लिए जाना जाता है।दूसरे राज्य हमारा अनुकरण करते हैं।उन्होंने कहा कि केंद्र द्वारा जारी अपराध के आंकड़ों में बिहार 13 नम्बर है। राज्य की आबादी अधिक है, चंद लोग गड़बड़ करने वाले हैं।पर अपराध पर काबू पाया गया। पूर्व की अपेक्षा कानून व्यवस्था की और मजबूती देना हमारा लक्ष्य है।यह हमारा संकल्प है कि बिहार में अपराध को नही पनपने दिया जाएगा।त्वरित कार्रवाई होगी।अपराधियों को सजा मिली है और आगे भी मिलेगी।

उन्होंने कहा कि पर्यवारण संरक्षण के लिए बिहार में जल जीवन हरियाली योजना को विश्व स्तर पर सराहा गया। देश ही नही यूएनओ ने भी इसकी तारीफ की है ।उन्होंने कहा कि हमने 24 हजार करोड़ की लागत से यह योजना शुरू की है।उन्होंने बापू के सपनो का जिक्र करते हुए कहा कि उन्होंने बहुत पहले ही लोगों को जागरूक किया था।बता दिया था कि यह धरती लोगों की जरूरत पूरी करने वाली है।स्वार्थ नहीं!

सीएम नीतीश कुमार ने कहा हम बोलने नही काम करने वाले है।हमने काम करके दिखाया है। मेरे 15 साल के कार्य योजना को देखते हुए आगे भी सेवा का मौका दे ।यही आपसे अपील करने आया हूँ।
मौके पर जनता दल यू के जिलाध्यक्ष भुवन पटेल,एनडीए के नरकटिया विधान सभा के प्रत्याशी व पूर्व मंत्री श्याम बिहारी प्रसाद, रक्सौल के भाजपा उम्मीदवार प्रमोद सिन्हा समेत बड़ी संख्या में एनडीए के नेता -कार्यकर्ता मौजूद थे।

( रिपोर्ट:गणेश शंकर )

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected , Contact VorDesk for content and images!!