Sunday, September 22

शत -प्रतिशत मतदान के लिए मतदाता जागरूकता रथ को एसडीओ आरती ने किया रवाना,कहा-7 नवम्बर को मतदान अवश्य करें!

रक्सौल।( vor desk )।डंकन एवं प्रयास संस्था के द्वारा रक्सौल स्थित अनुमंडल कार्यालय परिसर से मतदाता जागरूकता रथ निकाला गया। जिसे रक्सौल की अनुमंडल निर्वाची पदाधिकारी विधानसभा सुश्री आरती, निर्वाची पदाधिकारी नरकटिया विधानसभा रामदुलार राम एवं स्वीप आइकन डॉ. स्वयंभू शलभ ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।
इस कार्यक्रम का संचालन अवर निर्वाची पदाधिकारी संतोष कुमार सिंह ने किया।

इस मौके पर सुश्री आरती ने सभी मतदाताओं से आगामी 7 नवंबर को तीसरे चरण में होने वाले मतदान में अधिक से अधिक संख्या में सहभागी बनने की अपील की। उन्होंने कहा कि सभी बूथों पर सुरक्षा की पूरी व्यवस्था रहेगी। जबकि डीसीएलआर रामदुलार राम ने कहा कि आयोग द्वारा जारी कोरोना गाइडलाइन्स का पालन करते हुए सबों को मतदान में हिस्सा लेना है। हर बूथ पर मास्क, सैनेटाइजेशन और ग्लोव्स का इंतजाम रहेगा। वहीं डॉ. स्वयंभू शलभ ने कहा कि 7 नवंबर को हम सब अपने अपने बूथ पर चलें और अपने आस पड़ोस के लोगों को भी बूथ पर चलने का आग्रह करें। एक एक व्यक्ति यदि अपने प्रयास और परामर्श से अपने आस पड़ोस के कम से कम 10 परिवारों को मतदान केंद्र तक लाना सुनिश्चित कर देता है तो शत प्रतिशत मतदान का लक्ष्य आसानी से प्राप्त किया जा सकता है। हमारा यही अभियान एक स्वर्णिम और सशक्त बिहार का निर्माण करेगा।

रवाना किये गए तीनों रथ विधान सभा क्षेत्र में जाएंगे और अधिक से अधिक मतदाताओं को 7 नवंबर को होने वाले मतदान में सहभागिता के लिए प्रेरित करेंगे।

इस मौके पर सहायक निर्वाची पदाधिकारी संदीप सौरभ, गौतम आनंद, रक्सौल थानाध्यक्ष अभय कुमार सिंह, डंकन हॉस्पिटल एवं प्रयास संस्था के कार्यकर्ता समेत बड़ी संख्या में लोग उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected , Contact VorDesk for content and images!!